सीएए को प्रदेश में लागू करवाने को भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर भाजपा वर्करों की ओर से बुधवार को जिला प्रधान परमिंदर सिंह गिल के नेतृत्व में...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Gurdaspur News - bjp submitted memorandum to implement caa in the state
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

भाजपा वर्करों की ओर से बुधवार को जिला प्रधान परमिंदर सिंह गिल के नेतृत्व में प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून लागू करने की मांग को लेकर सहायक कमिश्नर रमन कोछड़ को राज्यपाल के नाम पर ज्ञापन सौंपा गया। इससे पहले पत्रकारों के साथ बातचीत में गिल ने कहा कि भाजपा देश और देशवासियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए काम कर रही है। इनमें भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण, धारा 370 खत्म करना, 35A खत्म करना, तीन तलाक बैन और सीएए प्रमुख हैं। ये सभी ऐसे मुद्दे थे, जिनके हल के बारे में सोचना भी मुश्किल था। विरोधी पार्टियों के लिए देश की आजादी से लेकर आजतक यह मुद्दे वोट लेने का जरिया थे, लेकिन इन्हें हल करने की कोशिश किसी ने नहीं की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने इन जटिल मुद्दों का हल निकाला है। देश की जनता में मोदी सरकार की ओर बेहतर होती छवि को देखकर कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल बौखला गए हैं।

मोदी सरकार की दूसरी ऐतिहासिक विजय से कांग्रेस पार्टी हाशिए पर चल रही थी। इसे अब अपना अंत नजर आने लगा है। इसीलिए कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मुस्लिम भाइयों में झूठा प्रचार करके उन्हें भड़काना शुरू कर दिया। उन्होंने सीएए का विरोध कर रहे लोगों से अपील की कि वे कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों की राजनीति का मोहरा न बनकर खुद इस कानून की पूरी जानकारी लें। गिल ने कहा कि सबको मिलकर इस संशोधन का समर्थन करना चाहिए। केंद्र सरकार ने संविधान के तहत ही इस संशोधन को बड़े बहुमत से संसद के दोनों सदनों से पास करवाया है, अब कैप्टन सरकार इसे लागू करने से इंकार नहीं कर सकती।

सहायक कमिश्नर को ज्ञापन सौंपता भाजपा का शिष्टमंडल।

ये रहे मौजूद

X
Gurdaspur News - bjp submitted memorandum to implement caa in the state
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना