• Hindi News
  • Punjab
  • Gurdaspur
  • Gurdaspur News by giving rose flowers to those who break traffic rules today they will be aware of traffic rules

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों को आज गुलाब का फूल देकर यातायात नियमों के प्रति करेंगे जागरूक

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर जिले में मनाए जा रहे 31वें सड़क सुरक्षा हफ्ते के 5वें दिन स्कूलों में ट्रैफिक नियमों...

Jan 16, 2020, 07:36 AM IST
Gurdaspur News - by giving rose flowers to those who break traffic rules today they will be aware of traffic rules
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

जिले में मनाए जा रहे 31वें सड़क सुरक्षा हफ्ते के 5वें दिन स्कूलों में ट्रैफिक नियमों संबंधी बच्चों के लिए जागरुकता चित्रकारी मुकाबले एचआरए स्कूल में करवाए। इन प्रतियोगिताओं में बच्चों ने यातायात के नियमों के प्रति जानकारी हासिल की। रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरटी बलदेव सिंह रंधावा ने बताया कि डीसी विपुल उज्ज्वल की अगुवाई में लोगों को ट्रैफिक नियमों प्रति अवगत करवाया जा रहा है ताकि सड़क हादसों को रोका जा सके। वहीं, इन गतिविधियों के जरिए बच्चों को ट्रैफिक रुल्स प्रति जानकारी दी गई है और हिदायत दी गई है कि अपने घर के आस-पास लोगों को भी यातायात नियमों प्रति जागरुक करें ताकि सड़क हादसों पर रोक लग सके।

उन्होंने बताया कि 16 जनवरी को रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरटी सचिव ने पुलिस विभाग और बाल सुरक्षा से तालमेल कर ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वालों को गुलाब के फूल देकर यातायात नियमों के प्रति अवगत कराया जाएगा। जबकि 17 जनवरी को आरटीए सचिव गुरदासपुर द्वारा स्कूलों में रोड सेफ्टी सेमिनार लगाकर विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी जाएगी।

एचआरए स्कूल में चित्रकारी मुकाबले में हिस्सा लेते विद्यार्थी। -भास्कर

X
Gurdaspur News - by giving rose flowers to those who break traffic rules today they will be aware of traffic rules
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना