मोमबत्तियां जला पुलवामा के शहीदों को अर्पित की श्रद्धांजलि

Gurdaspur News - एसएल बावा कॉलेज में छात्रों ने शहीद जवानों को अर्पित किए श्रद्धासुमन एसएल बावा डीएवी कॉलेज बटाला में...

Feb 15, 2020, 07:30 AM IST
Batala News - candles burnt and paid tribute to the martyrs of pulwama

एसएल बावा कॉलेज में छात्रों ने शहीद जवानों को अर्पित किए श्रद्धासुमन

एसएल बावा डीएवी कॉलेज बटाला में प्रिंसिपल डॉ. वरिंदर भाटिया के निर्देशों पर एनसीसी विभागाध्यक्ष कैप्टन मुनीष
यादव की देख-रेख में कॉलेज एनसीसी कैडेट्स, शिक्षक व गैरशिक्षक सदस्यों द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को याद करते हुए फूल अर्पण एवं मोमबतियां जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स ने शहीदों को याद करते हुए परेड व सेल्यूट के साथ जयघोष किया।

प्रो. मंजुला उप्पल ने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए जवानों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। देश की युवा पीढ़ी को भी इनसे सीख लेकर अपने देश के प्रति अपने कर्तव्यों को निभाना चाहिए। एनसीसी कैप्टन मुनीष यादव ने शहीद जवानों को याद करते हुए कहा कि आज 14 फरवरी को लोग गुलाब व उपहार
देकर अपने प्रेम को जताते हैं, जबकि हमारे वीर सैनिकों ने अपनी जान की शहादत देकर अपनी देशभक्ति को दर्शाया है। सरहदों पर खड़े इन वीर जवानों के बनाए सुरक्षा कवच से ही हम अपने घरों में चैन की नींद सो पाते हैं, इसलिए देश के शहीदों को याद करना प्रत्येक देशवासी का मूल कर्तव्य है। इस अवसर पर प्रो.सुनील जेतली, प्रो. पुरुषोतम कुमार, प्रो.राजीव मेहता, प्रो. किरण बाला, प्रो.पवन मलिक ने भी शहीद वीर जवानों को अपने श्रद्धासुमन भेंट किए।

}स्वामी सर्वानंद ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूट दीनानगर

पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते कॉलेज प्रबंधक, एनसीसी कैडेट्स व स्टूडेंट्स।


शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट करते विद्यार्थी।

दीनानगर | स्वामी सर्वानंद ग्रुप आॅफ इंस्टीच्यूटस दीनानगर में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पिछले वर्ष फिदायीन हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को पहली बरसी पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। संस्था के डायरेक्टर डॉ. जेके चौहान ने कहा कि राष्ट्र की एकता व अखंडता के लिए अपना जीवन न्यौछावर करने वाले जाबांजों की शहादत को कभी नहीं भुलाया जा सकता। डॉ. चेतन मोहन के नेतृत्व में मोमबत्तियां जलाकर शहीद जवानों को विद्यार्थियों ने श्रद्धांजलि भेंट की। इस मौके पर प्रो. चरणजीत सिंह, प्रो. दिनेश धवन, प्रो. अमृतपाल सिंह, प्रो. निशा अग्रवाल, प्रो. नवजोत सिंह, प्रो. हरजिंदर कौर भी मौजूद थे।

Batala News - candles burnt and paid tribute to the martyrs of pulwama
X
Batala News - candles burnt and paid tribute to the martyrs of pulwama
Batala News - candles burnt and paid tribute to the martyrs of pulwama

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना