रंजिश में महिला को पीटने के आरोप में दो महिलाओं समेत चार पर केस

Gurdaspur News - रंजिश में महिला को घायल करने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सदर के एएसआई...

Nov 10, 2019, 07:35 AM IST
रंजिश में महिला को घायल करने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सदर के एएसआई रमेश सिंह ने बताया कि पुरियां कलां की रहने वाली राजविंदर कौर प|ी जसपाल सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई कि उनके पड़ोस में ही रहने वाले मंगल सिंह के साथ उनका पुराना झगड़ा चला आ रहा है।

इसी झगड़े के चलते 4 नवंबर को वह अपने घर में मौजूद थी कि मंगल सिंह उसकी प|ी परमजीत कौर, उसका बेटा शमशेर सिंह और बेटी गोल्डी उसके घर में दाखिल हो गए और आते ही तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर घायल हो गई। उसके द्वारा शोर मचाने पर सभी लोग मौका से फरार हो गए। एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि राजविंदर कौर की शिकायत के आधार पर मंगल सिंह, शमशेर सिंह, परमजीत कौर और गोल्डी के खिलाफ धारा 452, 323, 506 व 34-आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हथियारों से हमला कर

किया जख्मी, 4 पर केस

गुरदासपुर | थाना काहनूवान पुलिस ने लड़ाई-झगड़े के मामले में 4 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित हरप्रीत सिंह निवासी सूच द्वारा दर्ज शिकायत अनुसार 1 नवंबर को वह गांव बेरी से वापस घर आ रहा था। करीब सुबह 11 बजे आरोपी गुरनाम सिंह, जोबनप्रीत सिंह, मृतपाल व शरणजीत कौर निवासी सूच ने रंजिश में दस्ती हथियारों से उस पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना