• Hindi News
  • Punjab
  • Gurdaspur
  • Gurdaspur News case of two thieves who broke the glass of the car and looted the laptop and 70 thousand rupees

कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप व 70 हजार रुपए चुराने वाले दो चोरों पर केस

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर गत 11 सितंबर को भरे दिन चोरों द्वारा एक कार का शीशा तोड़कर उसमें पड़ा लैपटॉप व 70 हजार...

Sep 16, 2019, 07:46 AM IST
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

गत 11 सितंबर को भरे दिन चोरों द्वारा एक कार का शीशा तोड़कर उसमें पड़ा लैपटॉप व 70 हजार रुपए नकद चोरी करने वाले दो चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि घटना की सारी वारदात मार्केट की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हुई थी, लेकिन फुटेज सही न होने के चलते आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई। उक्त चोरों में एक बच्चा भी शामिल था जो कि बार-बार गाड़ी के आगे-पीछे घूम रहा था और उसके हरकतें भी संदिग्ध नजर आ रहीं थीं।

मामले पर एक नजर
कुलविन्दर सिंह पुत्र सेवा सिंह निवासी पठानकोट ने पुलिस को बताया कि उसने साहोवालिया कांप्लेक्स में एक दुकान किराए पर ली है। वो उसी दुकान की तैयारी करवा रहा है। 11 सितंबर बुधवार सुबह करीब 11 बजे उसने कांप्लेक्स के बाहर अपनी कार खड़ी की थी। कार की पिछली सीट पर लैपटॉप पड़ा हुआ था, जबकि लेपटॉप के बैग में 70 हजार रुपये भी थे। उसने बताया कि करीब साढ़े 12 बजे वो कांप्लेक्स से बाहर आया तो उसने देखा कि कार की पिछली सीट का शीशा टूटा हुआ था। चेक करने पर उसने पाया कि सीट पर पड़ा सामान गायब था। आस पास पूछताछ करने पर भी कुछ पता नहीं चला। इस संबंधी थाना सिटी पुलिस को सूचित किया गया। कुलविन्दर ने बताया कि आस पास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो उसमें एक बच्चा कई बार कार के आस पास आता दिखा जिससे उसकी हरकतें संदिग्ध लग रही थीं। पहले बच्चा बिल्कुल खाली हाथ था लेकिन जब वो आखिरी बार कार के पास से निकला तो उसके पास एक बैग था जोकि उसने कंधे पर उठा रखा था जिससे सारा शक उसी पर जाता है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना