चिंतपूर्णी सेवक सभा ने 21वां वार्षिक जागरण करवाया

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक डेरा बाबा नानक के बाजार उदय चंद में चिंतपूर्णी सेवक सभा की ओर से 21वां वार्षिक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:47 AM IST
Dera baba nanak News - chintpurni sevak sabha conducts 21st annual jagran
भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक

डेरा बाबा नानक के बाजार उदय चंद में चिंतपूर्णी सेवक सभा की ओर से 21वां वार्षिक जागरण करवाया गया। सेवक सभा की ओर से दोपहर को कंजक पूजन कर भंडारे की शुरुआत की गई। शाम होते ही सभी तैयारियां मुकमल कर रात को जागरण के लिए महामाई की ज्योति प्रज्जवलित की गई। हर साल की तरह सेवक सभा की ओर से चैरिटेबल अस्पताल के चेयरमैन बाबा सुखदीप सिंह बेदी को आमंत्रित किया गया और बाबा सुखदीप सिंह जी बेदी के आने पर जागरण की शुरुआत की गई।

इस दौरान अमृतसर से भजन मंडली संदीप भुंङी ने अपने साथियों के साथ महामाई की भेंटों का गुणगान किया। जागरण की शुरुआत से संदीप और उनके साथियों ने गणेश वंदना से की। इस दौरान सेवक सभा ने मुख्यातिथि बाबा सुखदीप सिंह बेदी को महामाई की चुनरी और सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इसके बाद भजन गायक संदीप भुंडी ने महामाई के सुंदर भजनों का गुणगान कर मौजूद सभी संगत का मन मोह लिया। सभा द्वारा संगत के लिए लंगर का भी विशेष प्रबंध किया गया था। इस मौके पर अश्वनी कुमार गैंद, लखविंदर कुमार, दविंदर कुमार, आशीष महाजन, संजीव शर्मा, राजीव गैंद, हेमराज, रघुवेंदर, रवि गैंद, राहुल गांधी, श्याम गैंद, राज कुमार, गौरव हांडा, अंकू हांडा, दिनेश गैंद, अश्विनी बेदी, सुमित अरोड़ा, सोनू अरोड़ा, टीनु सयाल, कर्ण गैंद आदि उपस्थित थे।

X
Dera baba nanak News - chintpurni sevak sabha conducts 21st annual jagran
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना