• Hindi News
  • Punjab
  • Gurdaspur
  • Dina nagar News conspiracy to provoke riots in the country under the guise of caa will not succeed gandharva talautra

सीएए की आड़ में विरोधी दलों की देश में दंगे भड़काने की साजिश कामयाब नहीं होने देंगे : गंधर्व तलौत्रा

Gurdaspur News - भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से जिला प्रधान गंधर्व सिंह तलौत्रा की अध्यक्षता में सीएए बिल के समर्थन में...

Jan 16, 2020, 07:21 AM IST
Dina nagar News - conspiracy to provoke riots in the country under the guise of caa will not succeed gandharva talautra
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से जिला प्रधान गंधर्व सिंह तलौत्रा की अध्यक्षता में सीएए बिल के समर्थन में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें जिला भाजपा प्रधान परमिंदर सिंह गिल, एससी मोर्चा के प्रदेश महासचिव बलविंदर गिल विशेष तौर पर शामिल हुए। जिला प्रधान परमिंदर गिल ने कहा कि डॉ. अंबेडकर के फलसफे पर चलते हुए समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की शुरुआत मोदी सरकार ने की है। उनके देशहित फैसलों का सिर्फ राजनीतिक हितों के कारण विरोध किया जा रहा है। विरोधी पार्टियां देश में मोदी सरकार के प्रति लोगों की बढ़ती विश्वसनीयता को देख बौखला चुकी हैं और देश के माहौल को खराब करने की उनकी मंशा को किसी सूरत में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

इस मौके पर एससी मोर्चा के जिला प्रधान गंधर्व सिंह तलौत्रा ने कहा कि वास्तव में कांग्रेस काे सीएए का मतलब नहीं पता। उसका व दूसरे विरोधी दलों का एक ही मकसद है कि राजनीतिक फायदे के लिए देश में दंगे भड़काए जाएं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने संविधान के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की बल्कि संविधान के तहत ही दूसरे देशों में अत्याचार के शिकार हो रहे अल्पसंख्यक समुदाय को भारत की नागरिकता प्रदान करने का ऐतिहासिक फैसला लिया है। देश की जनता को सीएए के नाम पर गुमराह करने की राजनीतिक साजिशों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा।

वहीं, इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने भी सीएए का खुलकर समर्थन करते हुए कहा कि विरोधी दल दिल्ली विधानसभा चुनाव को सामने रखते हुए बेवजह नागरिकता संशोधन कानून के मामले को तूल दे रहे हैं, लेकिन देश का आम नागरिक अब सीएए के समर्थन में आना शुरू हो गया है।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने जिला प्रधान के नेतृत्व में सीएए के समर्थन में करवाया कार्यक्रम

सीएए बिल का समर्थन करते जिला भाजपा प्रधान परमिंदर गिल, गंधर्व सिंह तलौत्रा, एससी मोर्चा के प्रदेश सचिव बलविंदर गिल व अन्य।

कैप्टन सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

X
Dina nagar News - conspiracy to provoke riots in the country under the guise of caa will not succeed gandharva talautra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना