रेशनेलाइजेशन के नाम पर दफ्तरी कर्मियों की अनावश्यक शिफ्टिंग रद्द करने की मांग

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर समग्र शिक्षा अभियान के तहत कार्यरत दफ्तरी कर्मचारियों की अनावश्यक शिफ्टिंग...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:56 AM IST
Gurdaspur News - demand for cancellation of unnecessary shifting of office workers in the name of radicalization
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

समग्र शिक्षा अभियान के तहत कार्यरत दफ्तरी कर्मचारियों की अनावश्यक शिफ्टिंग रोकने के लिए दफ्तरी कर्मचारी यूनियन ने विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के माध्यम से सीएम पंजाब को ज्ञापन भेजा। प्रधान जसबीर सिंह ने कहा कि कर्मचारी समग्र शिक्षा अभियान प्रोजेक्ट के तहत वर्ष 2004 से विभिन्न पदों पर तनदेही से काम कर रहे हैं।

10 सितंबर को शिक्षा विभाग ने दफ्तरी कर्मचारियों की रेशनेलाइजेशन के नाम पर अनावश्यक शिफ्टिंग की है। आदेशों में लड़कियों को 200 से लेकर 300 किलोमीटर दूर भेजा है, जो सरासर गलत है। तबादलों में दिव्यांगों, अविवाहित लड़कियां, तलाकशुदा और बीमारी से ग्रस्त कर्मियों को भी नहीं बख्शा। सरकार ने उन्हें स्थाई नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन दूर दराज तबादले कर दिए गए। उन्होंने मांग की कि इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप देकर रेशनेलाइजेशन को रोका जाए और कर्मचारियों की सेवाएं तुरंत रेगुलर की जाए। इस मौके वित्त सचिव वनीत महाजन, कंवलजीत कौर, ज्योति बाला, परमजीत सिंह, गगनइंद्र, सतनाम सिंह आदि के अलावा अन्य मौजूद थे।

विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा को ज्ञापन सौंपते मुलाजिम। -भास्कर

X
Gurdaspur News - demand for cancellation of unnecessary shifting of office workers in the name of radicalization
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना