स्कूलों के विकास के लिए सभी दें सहयोग :रंधावा

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक डेरा बाबा नानक के सरकारी सीनियर सेकेंडरी कन्या स्कूल में हलका विधायक और...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:47 AM IST
Dera baba nanak News - everyone should cooperate for the development of schools randhawa
भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक

डेरा बाबा नानक के सरकारी सीनियर सेकेंडरी कन्या स्कूल में हलका विधायक और कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति विशिष्ट और स्टाफ के साथ मीटिंग की। हालांकि मीटिंग के वक्त रंधावा ने मीडिया को कुछ नहीं बताया। बैठक खत्म होने के बाद मीडिया ने उनसे बातचीत करनी चाही तो उन्होंने सीधा इंकार करते हुए आगे से कहा कि मुझे खुद नहीं मालूम कि वह किस कारण यहां पर आए हैं।

वहीं, स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति विशिष्ट ने बताया कि इलाके के विधायक और कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा स्कूल के लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट लाए हैं, जिसमें उन्होंने स्कूल की मेंटेनेंस और बच्चों के लिए अधिक बैठने की जगह के के लिए विशेष तौर पर बातचीत की है। रंधावा ने यह भी बताया है कि अभी यह स्कूल स्मार्ट स्कूल बनने वाला है। इसके विकास के लिए हमें योगदान देना चाहिए, ताकि छात्राएं भविष्य में बड़ी उपलब्धियां हासिल कर सकें।

प्रिंसिपल ने बताया कि मंत्री रंधावा की ओर से हमारे स्कूल के लिए तीन कमरे और बनाने तथा मेंटेनेंस करने का भरोसा दिलाया गया है। हमारे स्कूल में अब 700 बच्चे पढ़ रहे हैं, जिसमें हर एक कक्षा में 2 सेक्शन बने हुए हैं, लेकिन बच्चों के बैठने में दिक्कत पेश आती है। सुखजिंदर रंधावा हमारे स्कूल के लिए पहले भी मदद कर चुके हैं और फिर से हमारे स्कूल के लिए मदद कर रहे हैं। स्कूल में तीन कमरे बनाने को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग को अल्टीमेटम दिया जाएगा।

वहीं, रंधावा ने कहा कि 19 सितंबर को पहली बार डेरा बाबा नानक में एक कैबिनेट मीटिंग होगी, जो करतारपुर कॉरिडोर और डेरा बाबा नानक के विकास से संबंधित होगी। इस मौके स्कूल का स्टाफ और लोकल मजिस्ट्रेट के अलावा ओर भी विभाग के कर्मचारी मौजूद थे।

स्कूल प्रिंसिपल,स्टाफ के साथ बातचीत करते कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा।

X
Dera baba nanak News - everyone should cooperate for the development of schools randhawa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना