दो जगहों से पकड़े गए दो चोरों से चोरी की 4 मोटरसाइकिल बरामद

Gurdaspur News - पुलिस ने दो चोरों को चोरी के चार मोटरसाइकिलों समेत गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते थाना कादियां के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Kadiya News - four motorcycles recovered from two thieves caught in two places
पुलिस ने दो चोरों को चोरी के चार मोटरसाइकिलों समेत गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते थाना कादियां के प्रभारी परमिन्द्र सिंह ने बताया कि धारीवाल वाले सूए पर पुलिस पार्टी द्वारा नाकाबंदी की गई थी। नाकेबंदी के दौरान फिलिप्स उर्फ फिल्ला पुत्र दयाल मसीह निवासी चीमा जो कि बिना नंबरी सिल्वर रंग के मोटरसाइकिल पर आ रहा था, से जब पुलिस पार्टी द्वारा पूछताछ की गई तो वह घबरा गया तथा उसने माना कि ये चोरी का मोटरसाइकिल है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उससे एक अन्य मोटरसाइकिल स्पलेंडर लाल रंग भी बरामद कर लिया।

एसएचओ परमिन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त दोनों मोटरसाइकिल कादियां से ही चोरी हुए थे। इसी तरह, कादियां में नूर अस्पताल के पास से साहिब सिंह उर्फ साबा पुत्र तरसेम सिंह निवासी ठक्करसंधु जो कि प्लेटिना मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहा था। पुलिस पार्टी द्वारा रोककर पूछताछ करने पर वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया। उसने बताया कि उसके पास ये मोटरसाइकिल चोरी का है। पूछताछ के दौरान पुलिस ने उससे एक ओर चोरी का मोटरसाइकिल बरामद किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिब सिंह पर थाना श्री हरगोबिंदपुर में पहले भी डकैती का मामला दर्ज है। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त दोनों आरोपियों को कोर्ट में रिमांड के लिए भेजा गया है तथा रिमांड मिलने पर उनसे ओर भी खुलासे होने की उम्मीद है।

थाना प्रभारी परमिन्द्र सिंह।

X
Kadiya News - four motorcycles recovered from two thieves caught in two places
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना