ड्रिल में लड़कियों ने जीते 4 रजत पदक

Gurdaspur News - अंडर-22 पंजाब बटालियन एनसीसी बटाला की ओर से कर्नल रवि शर्मा की अध्यक्षता में 4 जून से 13 जून तक 10 दिवसीय एनसीसी कैंप...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Batala News - girls win drill 4 silver medals
अंडर-22 पंजाब बटालियन एनसीसी बटाला की ओर से कर्नल रवि शर्मा की अध्यक्षता में 4 जून से 13 जून तक 10 दिवसीय एनसीसी कैंप लगाया गया। इसमें अमृतसर और गुरदासपुर के 10 स्कूलों के 400 के करीब स्टूडेंट्स ने भाग लिया।

विभिन्न गतिविधियों में भाग लेते आरडी खोसला डीएवी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल बटाला के स्टूडेंट्स ने 17 पदक प्राप्त कर शानदार प्रदर्शन किया। ड्रिल में लड़कियों ने 4 रजत पदक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया। फायर शूटिंग में उदयप्रीत सिंह ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में लड़कों ने भंगड़ा में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। ग्रुप डांस में लड़कियों ने स्वर्ण पदक हासिल किया। सहजप्रीत कौर ने देशभक्ति का गीत प्रस्तुत करते हुए स्वर्ण पदक प्राप्त किया। स्कूल के चेयरमैन अरविंद खोसला, प्रेजिडेंट अजय खोसला और प्रिंसिपल बिंदू भल्ला ने सफलता प्राप्त करने वाले स्टूडेंट्स और कोच राजविंदर कौर को बधाई दी। उन्होंने स्टूडेंट्स को शिक्षा के साथ-साथ व्यक्तित्व का सर्वपक्षीय विकास करने वाली गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

विभिन्न गतिविधियों में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टूडेंट्स।

X
Batala News - girls win drill 4 silver medals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना