हिंदू सुरक्षा समिति ने खेल और संगीत क्षेत्र में अव्वल तुषार व सानिया को किया सम्मानित

Gurdaspur News - हिंदू सुरक्षा समिति की ओर से पंजाब प्रदेश उपप्रधान डॉ. हरिदेव अग्निहोत्री की अध्यक्षता में उभरते सितारों का...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 07:41 AM IST
Dina nagar News - hindu suraksha samiti awarded tushar and sania topper in the field of sports and music
हिंदू सुरक्षा समिति की ओर से पंजाब प्रदेश उपप्रधान डॉ. हरिदेव अग्निहोत्री की अध्यक्षता में उभरते सितारों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें शिवखोड़ी सेवा समिति के चेयरमैन डॉ. अशोक शर्मा बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए। इसमें 14 वर्षीय तुषार शर्मा की ओर से गाए गीत डेविल दी अक्ख और उड़ीसा में आयोजित बास्केटबाल नैशनल चैंपियनशिप पहला स्थान प्राप्त करने वाली सानिया को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुख्यातिथि डॉ. अशोक शर्मा ने कहा कि इन बच्चों ने छोटी आयु में ही सुर और खेल क्षेत्र में बढ़िया प्रदर्शन करके अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया है। डॉ. हरिदेव अग्निहोत्री ने कहा कि दोनों की काबलियत से युवा वर्ग को प्रेरणा लेनी चाहिए। युवाओं को खेलों में भाग लेकर अपना और देश का नाम रौशन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सकारात्मक साेच ही जीवन में कामयाबी की ओर अग्रसर करती है। इस मौके पर डॉ. सतनाम सिंह, पंडित हंस राज शर्मा, राजू, बॉबी सूरी, जिला प्रभारी पवन डोगरा, सिटी प्रधान राजीव कुमार, प्रदेश प्रवक्ता सुरिंदर गावस्कर, प्रदेश युवा सचिव मनु अग्रवाल, दीपक सिंगला, धर्मपल, मुकेश कुमार मौजूद थे।

तुषार शर्मा और सानिया को सम्मानित करते मुख्यातिथि डॉ. अशोक शर्मा, डॉ. हरिदेव अग्निहोत्री व अन्य। -भास्कर

X
Dina nagar News - hindu suraksha samiti awarded tushar and sania topper in the field of sports and music
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना