सम्मोहित कर 45 हजार कैश व दो जोड़ी बालियां दोगुना करने का झंासा दे लूटा

Gurdaspur News - बटाला |बटाला में बाबाओं का रूप धारण कर महिलाओं को सम्मोहित कर ठगने की घटनाओं को बड़े आराम से अंजाम दिया जा रहा है।...

Oct 13, 2019, 07:35 AM IST
बटाला |बटाला में बाबाओं का रूप धारण कर महिलाओं को सम्मोहित कर ठगने की घटनाओं को बड़े आराम से अंजाम दिया जा रहा है। बटाला में पॉश रोड समाध रोड पर एक पीठ की दर्द से पीड़ित महिला को दो युवकों द्वारा अपने जाल में फंसाकर उससे दो जोड़े बालियां व करीब 45 हजार रुपए लूटने का मामला सामने आया है।

पीड़ित नर्स महिला रानी निवासी कृष्णा नगर ने बताया कि उससे दोपहर को समाध रोड पर एक व्यक्ति ने रास्ता पूछा। इसके एक मिनट बाद ही दूसरा व्यक्ति उनके पास आ गया और रास्ता पूछने लगा। उन्होंने दोनों को रास्ता बता दिया। उक्त व्यक्ति द्वारा उसे पहले रास्ते पूछने वाले व्यक्ति को एक संत महाराज बताया गया। थोड़ी देर बाद संत महाराज बताने वाला व्यक्ति उसी रोड पर वापस दिखा और उससे कहने लगा कि उन्हें पीठ की बीमारी से जल्द आराम मिल जाएगा। तभी उसने उसकी पीठ पर हाथ लगाया और उसकी पीठ की दर्द खत्म हो गई। दोनों व्यक्तियों द्वारा उसे घर में कितने पैसे होने और सोने को दोगुना करने के लिए पैसे व सोने को रोड पर लाने के लिए कहा गया। उसने घर से करीब 45 हजार कैश और 2 जोड़े बालियां उनको लाकर दे दीं। रानी ने बताया कि उन व्यक्तियों ने उसे आंखें बंद करने के बाद एक रूमाल दिया और बोला कि घर जाकर हाथ-मुंह धोने के बाद इस रुमाल को खोलना। इसके बाद पैसे और सोना डबल हो जाएगा। रानी ने बताया कि घर में आकर हाथ-मुंह धोकर रूमाल खोलकर देखा तो उसमें कागज व पत्थर निकले। पुलिस को सूचित करने संबंधी महिला ने कहा कि जो नुकसान होना था हो गया। मुझे कोई पुलिस में शिकायत नहीं करनी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना