पैसों की डिमांड पूरी न होने पर ससुरालियों ने बेटी को पीटा, जबरन खिलाई सल्फास, मौत

Gurdaspur News - शनिवार को एक ओर विवाहिता दहेज की बलि चढ़ गई। वहीं, मायके पक्ष ने पति और ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया है कि उनकी...

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
शनिवार को एक ओर विवाहिता दहेज की बलि चढ़ गई। वहीं, मायके पक्ष ने पति और ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया है कि उनकी डिमांडें पूरी न करने पर ससुरालियों ने उनकी बेटी को सल्फास देकर उसकी हत्या कर दी है। गौर हो कि मृतका का एक सवा साल का बच्चा भी है। इस दौरान मौके पर पहुंचे मृतका गुरविंदर कौर के परिजनों ने कहा कि जब तक ससुरालियों के खिलाफ पर्चा दर्ज नहीं होता, तब तक बेटी का संस्कार नहीं करेंगे और धरना-प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि विदेश में रहते पति राजबीर सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया जाए, ताकि वह जब भी भारत प्रवेश करे तो उसे एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया जाए। उधर, थाना सदर की पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और उसके पति और ससुरालियों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, जबकि नामजद सभी आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत से बाहर हैं।

गुरमिंदर कौर

29 मई 2017 को हुई थी शादी
विदेश में है पति
सिविल अस्पताल में जानकारी देते मृतका के पारिवारिक सदस्य व पंचायत मेंबर। -भास्कर

चाचा बोले- गुरविंदर ने फोन पर बताया- ससुराली मारपीट कर रहे हैं और मुंह में सल्फास डाल दी है, पता नहीं वह बचेगी या नहीं

चाचा कुलबीर सिंह ने बताया कि करीब 5 दिन पहले गुरविंदर कौर गांव आई थी और खुशी-खुशी सभी से मिलकर गई थी। लेकिन शनिवार सुबह उसने अपने मायके परिवार को फोन कर कहा कि उसे उसके ससुराल वाले तंग परेशान कर रहे हैं, इसलिए जितना जल्दी हो सके वह उसके ससुराल घर गांव बज्जुमान आ जाएं। उन्होंने बताया कि खेतीबाड़ी का काम होने के कारण बेटी के ससुराल जाने में देरी हाे गई। 2 घंटे के बाद गुरमिंदर का दोबारा फोन आया कि उसके ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट कर जबरन उसके मुंह में सल्फास डाल दी है, इसलिए उसे नहीं पता कि वह अब बच सकती है या नहीं।

वेरका चौक पर ससुरालियों की कार रोकी तो गुरविंदर मृत मिली, ससुराली फरार
धारा 304बी का केस

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना