रामलीला के लिए जगह न देने पर क्लब के मेंबर मंदिर के बाहर धरने पर बैठे

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर शहर के कृष्णा मंदिर में बरांमदे के निर्माण में वहां रामलीला के लिए बनी स्टेज का...

Dec 11, 2019, 07:46 AM IST
Gurdaspur News - members of the club sit on dharna outside the temple for no space for ramlila
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

शहर के कृष्णा मंदिर में बरांमदे के निर्माण में वहां रामलीला के लिए बनी स्टेज का रास्ता छोटा हो गया है। इसे लेकर शिवालिक क्लब मंडी के मेंबरों ने मंदिर कमेटी से एतराज जताया तो कमेटी मेंबरों ने उन्हें रामलीला कहीं और करने की सलाह दे दी। इसके चलते क्लब मेंबर मंदिर के बाहर धरने पर बैठ गए। क्लब के प्रधान गगन महाजन ने कहा कि वे लोग यहां पर 15 साल से रामलीला का आयोजन करते आ रहे हैं। जब तक उन्हें रामलीला के लिए जगह नहीं दी जाती, तब तक शांतिमय धरना जारी रहेगा।

उन्होंने बताया कि क्लब मेंबरों ने मंदिर कमेटी से बात करके काम रुकवा दिया था। तब कमेटी मेंबरों ने कहा था कि जल्द ही बैठक करके चर्चा की जाएगी और उसी हिसाब से काम होगा लेकिन सोमवार को हमें पता चला कि निर्माण फिर शुरू कर दिया गया है। जब उन्होंने एतराज जताया तो कमेटी मेंबरों ने रामलीला कहीं और करने की सलाह दे दी। धरने में सुनील महाजन, डा. योगेश कोहली, राकी शहरिया, अमित कुमार, हरी, राहुल, नवदीप कुमार, अतुल महाजन शामिल थे।

उधर, मंदिर कमेटी के सदस्य बालकृष्ण मित्तल ने कहा कि किसी को भी मंदिर में रामलीला करने से मना नहीं किया गया। स्टेज के पास का बरामदा काफी पुराना हो चुका है, जिसके चलते नए पिलर बनाए जा रहे हैं।

धरने पर बैठे रामलीला क्लब के सदस्य।

X
Gurdaspur News - members of the club sit on dharna outside the temple for no space for ramlila
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना