खालसाई रंग में दिखे मोदी, सन्नी दयोल भी सफेद पगड़ी में पहुंचे

Gurdaspur News - शिकार माछियां में हुई जनसभा में करीब 20 हजार लोग पहुंचे भास्कर संवाददाता | डेरा बाब नानक/गुरदासपुर करतारपुर...

Nov 10, 2019, 07:46 AM IST
शिकार माछियां में हुई जनसभा में करीब 20 हजार लोग पहुंचे

भास्कर संवाददाता | डेरा बाब नानक/गुरदासपुर

करतारपुर साहिब कॉरिडोर के उद्घाटन पर माहौल खालसाई रंग में रंगा नजर आया। शिकार माछियां में आयोजित जनसभा का दौरान जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केसरी पगड़ी धारण कर रखी थी, वहीं गुरदासपुर के सांसद सन्नी दयोल सफेद पगड़ी में नजर आए। मंच से संगत को संबोधित करने का मौका केवल पीएम मोदी, सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह और पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल को ही मिल पाया। जनसभा के लिए लगे पंडाल में करीब दस हजार लोग जमा थे, जबकि इतने ही सभा स्थल के बाहर खड़े दिखे। सभा के दौरान बोले सो निहाल, सत श्री अकाल के जयकारे लगते रहे। जनसभा की तरफ जाने वाले रास्तों पर कई किलोमीटर तक जाम की स्थिति बनी रही।

इसके बावजूद लोगों में इतना उत्साह देखने को मिला कि वे अपने वाहन इधर-उधर खेतों में खड़े कर रैली स्थल की तरफ पैदल ही निकल पड़े। जनसभा के बाद तो स्थिति और भी बिगड़ गई। वहीं, जनसभा की तरफ जाने वाले रास्ते पर लोगों के लिए संगत की ओर से विभिन्न तरह के लंगरों का प्रबंध किया गया था। संगत को किसी तरह की कोई परेशानी न होने पाए, इसका विशेष ध्यान रखा गया। जनसभा के पंडाल के बाहर भी लंगरों का विशेष प्रबंध रहा। विभिन्न गांवों से संगत के लिए लोग ट्रालियों पर लंगर लेकर पहुंचे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना