ओवरटेक करती कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

Gurdaspur News - बख्शीवाल में एक दुकान पर शटर लगाने जा रहे थे बाइक सवार, एक जख्मी हादसे से पहले तेज रफ्तार कार ने बस को मारी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Batala News - overtake car collides with bike killing one
बख्शीवाल में एक दुकान पर शटर लगाने जा रहे थे बाइक सवार, एक जख्मी

हादसे से पहले तेज रफ्तार

कार ने बस को मारी साइड

भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

गांव बख्शीवाल में किसी दुकान का शट्टर लगाने जा रहे मोटरसाइकिल सवार दो कारीगरों को तेजरफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा व्यक्ति जख्मी हो गया। जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना कलानौर की पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान सतनाम सिंह (45) पुत्र अजीत सिंह निवासी गांव तारागढ़ (बटाला) के रूप में हुई है।

अस्पताल में मौजूद रणधीर सिंह ने बताया कि मृतक सतनाम सिंह उसके साथ ही गांव में शटर व ग्रिल बनाने का काम करता था। उसने बताया कि वो चार लोग दो मोटरसाइकिलों पर गांव बख्शीवाल किसी की दुकान पर शटर लगाने जा रहे थे। सतनाम सिंह अपना मोटरसाइकिल चला रहा था, जबकि उसके पीछे देसराज पुत्र बसंत निवासी गांव धर्मकोट बग्गा बैठा हुआ था। उक्त लोग मुझसे आगे थे। गांव नड़ांवाली के पास एक तेज रफ्तार कार ने ओवरटेक करने के चक्कर में पहले एक बस को साइड मारी और उसके बाद सीधे सतनाम सिंह के मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस दौरान सतनाम व देसराज दोनों सड़क पर गिर गए। आसपास के लोगों द्वारा 108 एंबुलेंस को बुलाया गया और दोनों को सिविल अस्पताल भेजा, लेकिन सतनाम सिंह ने रास्ते में दम तोड़ दिया। थाना कलानौर पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Batala News - overtake car collides with bike killing one
COMMENT