पुलिस ने रांग पार्किंग 8 गाड़ियों को डाले क्लंप, 12 के काटे चालान

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर शहर में ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार की कवायद में जुटी थाना सिटी पुलिस बुधवार को फिर...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Gurdaspur News - police dumped 8 parking vehicles clamped 12
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार की कवायद में जुटी थाना सिटी पुलिस बुधवार को फिर से सड़कों पर उतर आई। इस दौरान रांग पार्किंग कर सड़कों के किनारे खड़े किए गए वाहनों के चालान काटे गए। थाना सिटी और ट्रैफिक पुलिस की साझा कार्रवाई में आठ गाड़ियों को क्लंप लगाए गए, जबकि 12 के रांग पार्किंग के चालान काटे गए।

ज्ञात रहे कि ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार को लेकर हफ्ते में पुलिस की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पहले 10 जनवरी को जेल रोड, लाइब्रेरी रोड, हनुमान चौक, पुलिस लाइन रोड पर सड़कों पर रांग पार्किंग कर लगाई गई 12 गाड़ियों को क्लंप लगाकर 15 वाहन चालकों के रांग पार्किंग के चालान काटे गए थे, जबकि 6 दोपहिया वाहन इंपाउंड कर लिए थे। बुधवार को पुलिस की कार्रवाई लाइब्रेरी रोड पर इधर-उधर खड़े रहने वाले वाहनों के खिलाफ चली। वहीं, एसएचओ ने कहा कि नियम न मानने वाले वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई इसी तरह से जारी रहेगी। बेतरतीब सड़कों पर खड़े रहने वाले वाहनों के कारण आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है, इसे कतई सहन नहीं किया जा सकता। पहले भी वाहन चालकों को रांग पार्किंग न करने के लिए समझाया गया था, लेकिन अब भी वे ऐसा करने से बाज नहीं आ रहे। अगर आने वाले समय में फिर से वे ऐसा करते पाए गए तो उनके वाहन सीधेे इंपाउंड कर लिए जाएंगे। ट्रैफिक इंचार्ज ने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा। शहर के लोगों और वाहन चालकों को भी इस काम में पुलिस का सहयोग करना चाहिए।

सड़क के बीचोंबीच खड़ी गाड़ी को लगाया गया क्लंप तथा (दाएं) लाइब्रेरी रोड पर रांग पार्किंग करने वालों के चालान काटते एसएचओ व अन्य।

पुलिस के आगे गिड़गिड़ाते दिखे चालक

Gurdaspur News - police dumped 8 parking vehicles clamped 12
X
Gurdaspur News - police dumped 8 parking vehicles clamped 12
Gurdaspur News - police dumped 8 parking vehicles clamped 12
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना