अंडर-19 में राहुल ने जीता गोल्ड मेडल

Gurdaspur News - 65वीं पंजाब स्कूल खेल थंगता चैंपियनशिप का आयोजन सरकारी सीनियर सेकेंडरी लड़के लोंगोवाल जिला संगरूर में हुआ।...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:31 AM IST
Batala News - rahul won gold medal under 19
65वीं पंजाब स्कूल खेल थंगता चैंपियनशिप का आयोजन सरकारी सीनियर सेकेंडरी लड़के लोंगोवाल जिला संगरूर में हुआ। प्रतियोगिता में आरडी खोसला डीएवी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल बटाला के स्टूडेंट्स ने शानदार प्रदर्शन किया। अंडर-14 लड़कों में कक्षा छठी के कृष शर्मा, कर्णबीर सिंह और अंडर-19 में 12वीं कक्षा के राहुल संदल ने स्वर्ण पदक प्राप्त कर स्कूल का गौरव बढ़ाया।

इन स्टूडेंट्स का चुनाव नेशनल लेवल पर होने वाली प्रतियोगिता में हुआ। कक्षा सातवीं के अंडर-14 लड़कों में रुबेन और निखिल कुमार ने रजत पदक प्राप्त किए। अंडर-17 में कक्षा आठवीं के अनमोलप्रीत सिंह ने रजत पदक प्राप्त किया। अंडर-19 में कक्षा 11वीं के गुरनूर सिंह ने कांस्य पदक प्राप्त किया। स्कूल के चेयरमैन अरविंद खोसला, प्रेजिडेंट अजय खोसला और प्रिंसिपल बिंदू भल्ला ने शानदार सफलता प्राप्त कर स्कूल की शान बढ़ाने वाले सभी स्टूडेंट्स, उनके अभिभावकों और कोच विजयदीप सिंह को शुभकामनाएं और बधाई दी।

अंडर-14 लड़कों में कृष शर्मा और कर्णबीर सिंह ने जीता स्वर्ण पदक

प्रतियोगिता में विजेता रहे बच्चों के साथ स्कूल प्रबंधक।


वर्ष 2018-19 में दिल्ली में 64वीं पंजाब स्कूल खेल थंगता चैंपियनशिप में अंडर-19 में -70 किलो भार वर्ग में उक्त राहुल संदल ने नेशनल में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। उस समय उसे दिल्ली की डिप्टी स्पोर्ट्स डायरेक्टर आशा अग्रवाल ने उसे मेडल देकर सम्मानित किया था।

वुड स्टॉक स्कूल में बच्चों के अभिभावकों का सेमिनार लगाया

बटााल | वुड स्टॉक पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रिंसिपल ऐनसी की अगुवाई में सेमिनार लगाया। सेमिनार में बच्चों के अभिभावकों को उनके बच्चों पर पड़ रहे मोबाइल के दुष्प्रभावों के बारे में समझाया। सेमिनार की प्रतिनिधत्ता स्कूल की काउंसलर मिस गुरकीरत कौर ने की। वुड स्टॉक स्कूल की चेयरपर्सन सतिंदर कौर निज्जर तथा मैडम ऐनसी स्कूल प्रिंसिपल द्वारा भी मोबाइल फोन के प्रभावों तथा दुष्प्रभावों के बारे में जानकारी दी गई। स्कूल के चेयरमैन डॉ. सतनाम सिंह निज्जर मुख्यातिथि उपस्थित हुए। स्टूडेंट्स के अभिभावकों ने भी पूरे ध्यान में इस सेमिनार में दी गई जानकारियों को सुना।

Batala News - rahul won gold medal under 19
X
Batala News - rahul won gold medal under 19
Batala News - rahul won gold medal under 19
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना