कादियां-बटाला में थी रैली, सन्नी देओल नहीं पहुंचे

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | बटाला/कादियां बटाला में भाजपा कैंडिडेट सन्नी देओल की रैली थी, लेकिन 4 घंटे इंतजार के बाद भी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:36 AM IST
Batala News - rally in kadian batala sunny deol did not arrive
भास्कर संवाददाता | बटाला/कादियां

बटाला में भाजपा कैंडिडेट सन्नी देओल की रैली थी, लेकिन 4 घंटे इंतजार के बाद भी सन्नी के न आने से लोग निराश हुए। रैली में सन्नी, बॉबी देओल और हंस राज हंस आने वाले थे। रैली शुरू होने का समय दोपहर 2 बजे था, पर सन्नी 5 बजे तक भी नहीं आए। चुनाव आयोग से 5 बजे तक ही रैली की परमिशन थी। 2 बजे रैली शुरू हुई तो स्टेज से बटाला के लोकल सिंगर गीत सुना रहे थे। 5 बजे के बाद एक भाजपाई ने लोगों को कहा कि टाइम पुरा हो चुका है और सन्नी की गाड़ियों का काफिला बाइपास पर चुनाव आयोग के अधिकारियों ने रोक लिया है, इसलिए वह नहीं आ सकते।

वहीं, इससे पहले कादियां में दोपहर साढ़े 12 बजे सन्नी का आने का शेड्यूल था। हजारों कार्यकर्ता सब्जी मंडी में कुर्सियां पर बैठकर इंतजार 11 बजे से करने लगे। भाजपा वर्कर यही कहते रहे कि 10 मिनट में सन्नी पहुंच रहे हैं। इसी बीच 3 बजने पर चुनाव अधिकारियों ने टीम भेज माइक बंद कराने के निर्देश दिए, लेकिन सन्नी के इंतजार में भाजपा व अकाली वर्कर बात को अनसुनी कर देते। पर सन्नी नहीं आए। इससे लोग निराश हुए। यह कादियां निवासियों से तीसरी बार हुआ है। दो बार पहले भी सन्नी से मिलने की चाह लिए लोग इंतजार की घड़ियां गिन चुके हैं।

जिने अंदर देना मैंनू अंदर देवे मैं साहनी हां...

शुक्रवार शाम 5 बजे चुनाव आयोग ने प्रचार प्रक्रिया को बंद करना था। पर बटाला भाजपा के पूर्व विधायक जगदीश साहनी तो माइक पकड़ कर भाषण बंद नहीं कर रहे थे तो किसी भाजपाई ने साहनी को कहा कि 5 बजे तक ही रैली की परमिशन है, पर साहनी ने भाषण जारी रखा तो फिर किसी भाजपाई ने कहा कि चुनाव आयोग के अधिकारी स्टेज की बैकसाइड खड़े हैं। इस पर माइक पर ही साहनी ने बोल दिया है कि जिने अंदर करना मैंनू करे, मैं जगदीश साहनी हां।

X
Batala News - rally in kadian batala sunny deol did not arrive
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना