सहोदय स्कूल में शबद गायन प्रतियोगिता करवाई

Gurdaspur News - जिला अमृतसर, गुरदासपुर व तरनतारन के 10 स्कूलों की टीमों ने लिया हिस्सा बटाला | श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश...

Nov 11, 2019, 07:31 AM IST
जिला अमृतसर, गुरदासपुर व तरनतारन के 10 स्कूलों की टीमों ने लिया हिस्सा

बटाला | श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के शुभ अवसर पर स्टूडेंट्स को गुरुबाणी के साथ जोड़ने के उद्देश्य से आरडी खोसला डीएवी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल बटाला में सहोदय स्कूलज शब्द गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में जिला अमृतसर, गुरदासपुर और तरनतारन के 10 स्कूलों की टीमों ने भाग लिया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन अरविंद खोसला, प्रेजिडेंट अजय खोसला और स्कूल प्रिंसिपल बिंदू भल्ला ने उपस्थित मेहमानों, शिक्षकों और स्टूडेंट्स का हार्दिक अभिनंदन करते हुए सबको श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व की शुभकामनाएं और बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमें अपने जीवन में गुरु जी के विचारों, बाणी और अमूल्य वचनों को धारण करना चाहिए।

गायन प्रतियोगिता के निर्णायकगण दविंदर सिंह, ओंकार सिंह, सलामत जोगा थे। प्रतियोगिता में डीएवी इंटरनेशनल स्कूल अमृतसर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। अशोक वाटिका पब्लिक स्कूल अमृतसर और संतसर पब्लिक स्कूल बुताला तहसील बाबा बकाला ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। गुरु नानक देव पब्लिक स्कूल भिखीविंड और वुड स्टॉक पब्लिक स्कूल बटाला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्टूडेंट्स को स्कूल की ओर से ट्राफी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना