शिक्षा और खेलों से जुड़ें स्टूडेंट्स : एसपी

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर नशे को जीवन में कोई अहमियत नहीं देनी चाहिए, क्योंकि नशा आबाद नहीं बल्कि बर्बाद करके...

Gurdaspur News - students join education and sports sp
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

नशे को जीवन में कोई अहमियत नहीं देनी चाहिए, क्योंकि नशा आबाद नहीं बल्कि बर्बाद करके रख देता है। जिससे कई परिवारों के चिराग बुझ चुके हैं। उक्त विचार गुरुवार को सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के में बास्केटबाल सेंटर में पहुंचे एसपी (आॅप्रेशन) जगदीप सिंह ने खिलाड़ियाें के साथ बातचीत करते हुए कहे।

एसपी ने बास्केटबाल खेल की गतिविधियों के बारे में बताते हुए कहा कि वह भी खेलों के जरिए ही आज इस मुकाम पर पहुंचे है। उन्होंने ने कहा कि नशे से कुछ भी हासिल नहीं होता जबकि आदमी जिंदगी खराब कर लेता है। विद्यार्थी शिक्षा और खेलों से अपनी मंजिल को छू सकते है। अधिक से अधिक बच्चों को खेलों के साथ जुड़ना चाहिए। उन्होंने आश्वासन दिलाया कि वह खिलाड़ियाें को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर एसपी जगदीप सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर बास्केटबाल के सेक्रेटरी बृज मोहन बाली ने एसपी जगदीप सिंह व अन्य मेहमानों का धन्यवाद किया। इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल सीबी सिंह, डीपी हैपी, एसडीओ जसदीप सिंह, रिटा, कुलवंत सिंह, बास्केटबाल कोच रविंदर कुमार बड्डू, जसविंदर सिंह, अविनाश, स्पोर्ट्स सेल के पूर्व जिलाध्यक्ष रविंदर खन्ना, सुदेश, भूपिंदर सिंह, रजिंदर सिंह बब्बा, जस्सी, बलदेव सिंह आदि मौजूद थे।

एसपी जगदीप सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित करते।

X
Gurdaspur News - students join education and sports sp
COMMENT