गुरदासपुर के लोगों की शिकायतें सुनने आज पठानकोट पहुंचेंगे सन्नी देओल, दो दिन रहेंगे

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST

Gurdaspur News - गुरदासपुर के सांसद और सिने स्टार सन्नी देओल सांसद चुने जाने के बाद पहली बार मुंबई से अपने हलके के लोगों से मिलने के...

Gurdaspur News - sunny deol to stay in pathankot for two days to listen to complaints from people of gurdaspur
गुरदासपुर के सांसद और सिने स्टार सन्नी देओल सांसद चुने जाने के बाद पहली बार मुंबई से अपने हलके के लोगों से मिलने के लिए 14 जून को यहां पहुंच रहे हैं और हलके में 2 दिन रहकर लोगों से मुलाकात करेंगे। ऐसे समय में जब गर्मी के कारण पारा 40 डिग्री के ऊपर है सन्नी देओल की तस्वीरें हिमाचल की वादियों की वायरल हुई थीं, जिसके बाद लोगों के कमेंट आने लगे थे कि गुरदासपुर के लोगों ने आपको यहां की समस्याएं जानने और उनका समाधान करने के लिए चुना था और आप वह न करके पहाड़ों की वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं।

हैरानी की बात है कि भाजपा सांसद सन्नी देओल के कार्यक्रम की भाजपा के पास आधिकारिक जानकारी नहीं है। भाजपा जिलाध्यक्ष विपन महाजन ने कहा कि उन्हें आधिकारिक तौर पर कोई कार्यक्रम नहीं दिया गया है। सन्नी के पारिवारिक सूत्रों ने भास्कर को बताया कि सन्नी 14 जून को सायं 4 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से शाम को पठानकोट पहुंचेंगे। वह पठानकोट के आधुनिक विहार में चुनावों के दौरान फिलहाल किराए पर ली गई कोठी में रुकेंगे। सन्नी का गुरदासपुर हलके में 2 दिनों तक लोगों से मिलने का कार्यक्रम है।

पठानकोट में बनाएंगे दफ्तर

X
Gurdaspur News - sunny deol to stay in pathankot for two days to listen to complaints from people of gurdaspur
COMMENT