अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक : डॉ. हरिदेव

Gurdaspur News - अखिल भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति की विशेष बैठक पंजाब प्रदेश उपप्रधान डाॅ. हरिदेव अग्निहोत्री की अध्यक्षता में...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:40 AM IST
Dina nagar News - supreme court verdict on construction of ram temple in ayodhya is historic dr haridev
अखिल भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति की विशेष बैठक पंजाब प्रदेश उपप्रधान डाॅ. हरिदेव अग्निहोत्री की अध्यक्षता में हुई। जिसमें ब्राह्मण सभा यूथ विंग पंजाब और लोक सेवा समिति के प्रधान डॉ. सोनू शर्मा और समाज सेवक व पूर्व पार्षद प्रवीण चौधरी मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए।

मुख्यातिथि डॉ. सोनू शर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से राम मंदिर के संदर्भ में दिए गए ऐतिहासिक फैसले से पूरे भारत वर्ष में खुशी की लहर है और सभी वर्गों ने इस फैसले काे खुले दिल से स्वीकार किया है। डॉ. हरिदेव अग्निहोत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में विवादित जमीन पर रामलला के विराजमान होने के पक्ष में फतवा देकर सदियों से चले आ रहे विवाद का बहुत ही सूझबूझ के समाधान निकाला है।

वहीं, मुस्लिम पक्ष को भी अयोध्या में मस्जिद के निर्माण के लिए अलग से पांच एकड़ जमीन देने का फैसला भी स्वागत योग्य है। बैठक के बाद रामभक्तों ने भगवान राम की जयकार करते हुए खूब आतिशबाजी की। इस मौके पर हिंदू सुरक्षा समिति के प्रदेश यूथ विंग प्रधान विक्की ठाकुर, सुमित महाजन, वरिंदर गोल्डी, अमरजीत सिंह, राजपाल तेतरिया, वेद प्रकाश, राजीव कुमार, संदीप ओहरी, पवन डोगरा, संजय महाजन, दीपक सिंगला, सुखविंदर कुमार, राजेश कुमार सुधांशु पुष्प, रोहित लालू, जॉन, संजीव शर्मा, राजेश, राेहित कुमार, धर्मपाल, सुरिंदर गावस्कर, शिवशंकर आदि उपस्थित थे।

X
Dina nagar News - supreme court verdict on construction of ram temple in ayodhya is historic dr haridev
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना