अध्यापिका से गाली-गलौज करने का आरोपी टीचर सस्पेंड

Gurdaspur News - आरोपी अपने बेटे से शादी का महिला पर बनाता था दबाव, मना करने पर रखता था रंजिश गांव भैणी पसवाल के सरकारी मिडल...

Feb 15, 2020, 07:45 AM IST

आरोपी अपने बेटे से शादी का महिला पर बनाता था दबाव, मना करने पर रखता था रंजिश

गांव भैणी पसवाल के सरकारी मिडल स्कूल की महिला टीचर के साथ गाली-गलौज करने के मामले के आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है। गांव भैणी पसवाल के सरकारी मिडल स्कूल के पंजाबी टीचर गुरजीत सिंह ने महिला टीचर सुखबीर कौर के साथ गाली-गलौज करने के अलावा धमकाया था। अध्यापक ने छुट्टी पर होने के बावजूद सुबह स्कूल आकर बच्चों के सामने महिला टीचर के साथ गाली-गलौज किया था।

महिला टीचर सुखबीर कौर ने बताया कि गाली-गलौज करने वाले टीचर ने कुछ महीने पहले उनसे कहा था कि वह अपने बेटे की शादी उनके साथ कराना चाहता है। उनके मना करने पर वह उनके साथ रंजिश रखने लगा। इसके चलते वह उसे लगातार परेशान करता आ रहा था। इसी रंजिश में कुछ दिन पहले उसने स्कूल में आकर बच्चों के सामने उनके साथ गाली-गलौज किया। यही नहीं जान से मारने की धमकी भी दी।

उधर, डीईओ(स) राकेश बाला ने बताया कि महिला टीचर की शिकायत के बाद टीम भेजकर मामले की जांच कराई गई थी। इसके बाद उक्त टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है। उसे डीईओ ऑफिस के साथ अटैच करने के बाद रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना