मां-बेटे से मारपीट व ककारों की बेअदबी का मामला

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:36 AM IST

Gurdaspur News - एक ही मामले में दो जगह मारपीट और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में पुलिस ने एक सस्पेंड पुलिस मुलाजिम समेत चार...

Batala News - the case of rape and misconduct by the mother and son
एक ही मामले में दो जगह मारपीट और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में पुलिस ने एक सस्पेंड पुलिस मुलाजिम समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

चौकी हरचोवाल के इंचार्ज एएसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि मनजीत कौर प|ी सतनाम सिंह निवासी हरचोवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका लड़का तेजिंदर सिंह किसी काम के लिए हरचोवाल चौक गया था। वहां पैट्रोल पंप के पास शरनजीत सिंह उर्फ तारा पुत्र बलविंदर सिंह के साथ उसकी तकरार हो गई, जिस कारण उसने व उसके साथी सोनू ने उसकी मारपीट की और उसके केशों की बेअदबी की। मनजीत कौर ने बताया कि इस संबंधी जब वह चौकी हरचोवाल में शिकायत देने के बाद घर जा रहे थे तो कार सवार अजीत सिंह निवासी हरचोवाल ने अपने एक साथी मेजर सिंह के साथ डंडों के साथ उस पर और उसके बेटे पर हमला कर दिया था। उनके धार्मिक ककारों की भी बेअदबी की गई। गौर हो कि अजीत सिंह पंजाब पुलिस में एक सिपाही था, जिसे नशे के धंधे के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया था और उस पर थाना श्री हरगोबिंदपुर में पर्चा भी दर्ज है, जो अब जमानत पर आया हुआ है। एएसआई ने बताया कि उक्त मामलों के संबंध में पुलिस ने अजीत सिंह, मेजर सिंह, सोनू और शरनजीत पर मारपीट करने व धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

X
Batala News - the case of rape and misconduct by the mother and son
COMMENT