• Hindi News
  • Punjab
  • Gurdaspur
  • Gurdaspur News the workers burnt the effigy of the punjab government saying they are not making sure the raw workers

कर्मियों ने पंजाब सरकार का पुतला जलाया बोले-कच्चे मुलाजिमों को पक्का नहीं कर रही

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर गुरु नानक पार्क में पंजाब सबआर्डिनेट सर्विस फेडरेशन के बुलावे पर एकत्र मुलाजिमों...

Jan 18, 2020, 07:50 AM IST
Gurdaspur News - the workers burnt the effigy of the punjab government saying they are not making sure the raw workers
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

गुरु नानक पार्क में पंजाब सबआर्डिनेट सर्विस फेडरेशन के बुलावे पर एकत्र मुलाजिमों ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला जलाया। संघर्ष में मुलाजिमों ने अपनी हकी मांगों को लेकर आवाज बुलंद की और आक्रोश जताया कि पंजाब सरकार उनकी मांगों को हल नहीं कर रही।

इस अवसर पर संगठन नेता गुरदयाल सोहल, मान सिंह सोहल, अनिल कुमार, रतन सिंह हल्ला, कुलदीप पुरोवाल, दिलदार भंडाल व सुरिंदर सिंह ने संयुक्त तौर पर कहा कि पंजाब सरकार द्वारा कच्चे मुलाजिमों को पक्का नहीं किया जा रहा। डीए की 4 किस्तें व 52 माह का बकाया अभी पेडिंग है, उसे नहीं दिया जा रहा है। पे-कमिशन की रिपोर्ट को जानबूझ कर लंबित किया जा रहा है। प्रोमोशनों पर जानबूझ कर देरी की जा रही है। सरकारी अदारों में खाली पड़े पदों पर रेगुलर भर्ती की बजाय ठेका भर्ती प्रणाली लागू की जा रही है। ना तो पुरानी पेंशन स्कीम बहाल की जा रही है और ना ही मुलाजिमों को समय पर वेतन मिल रहे हैं।

इसके अलावा वक्ताओं ने वाटर सप्लाई को निजी हाथों में सौंपने, वन कर्मियों को व सीवरेज बोर्ड कर्मियों को पक्का ना करने आदि मुद्दों को भी उठाया। इस मौके पर गुरजिंदर सहारी, बलविंदर सिंह, सुभाष चंद्र, संतोख सिंह, अमरीक सिंह, कवि कुमार, वरिंदर, तरसेम लाल, मोहन लाल, बलवीर मसीह, जोगिंदर आदि मौजूद थे।

जेल रोड पर पंजाब सरकार का पुतला जलाते कर्मी।

X
Gurdaspur News - the workers burnt the effigy of the punjab government saying they are not making sure the raw workers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना