अदालत में बेटे से मिलने पहुंची महिला एसआई ने दूसरे पक्ष पर कपड़े फाड़ने का लगाया आरोप

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर पंजाब पुलिस की महिला एसआई ने कपड़े फाड़ने और अगवा करने के प्रयास का आरोप लगाया है।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:57 AM IST
Gurdaspur News - woman si who arrives in court to meet son accuses other party of tearing clothes
भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

पंजाब पुलिस की महिला एसआई ने कपड़े फाड़ने और अगवा करने के प्रयास का आरोप लगाया है। थाना दसूहा के वुमेन सैल में तैनात एसआई स्नेहलता प|ी सुखदेव लाल निवासी बहरामपुर ने बताया कि उनके बेटे के खिलाफ अदालत में हत्या का मामला चल रहा है। शुक्रवार को इस मामले में उनके बेटे की पेशी थी, वह अपने बेटे को मिलने के लिए अदालत के बाहर पहुंची थी। बेटे को मिलने के बाद वह जैसे ही अदालत की सीढ़ियां उतरने लगी तो दूसरे पक्ष के करीब सात लोगों ने उसे घेर लिया। आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ डाले और उसे अगवा करने का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और आरोपी मौके से भाग निकले। उन्होंने मामले की शिकायत थाना सिटी पुलिस को कर दी है। शनिवार को डॉक्टर की ओर से उनके सिर की स्कैनिंग की जाएगी, जिसकी रिपोर्ट थाने में पहुंचाई जाएगी।

गाैर हाे कि 17 जून 2018 को गुरदासपुर की स्कीम नंबर 7 के पास बनी नई कालाेनी में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर का बेरहमी से कत्ल कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में महिला सहित स्नेह लता के बेटे राहुल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल यह मामला अदालत में चल रहा है। इसी मामले की शुक्रवार को स्थानीय अदालत में सुनवाई चल रही थी।

मामले की जानकारी देतीं महिला एसआई स्नेह लता।

X
Gurdaspur News - woman si who arrives in court to meet son accuses other party of tearing clothes
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना