शादी के 7 महीने में ही झगड़ने लगे बेटा-बहू, पिता ने समझाना चाहा तो उन्हें भी डांट दिया, यह देख पिता ने छोड़ा घर, हफ्ताभर ढूंढने पर भी नहीं मिले, गम में बेटे ने किया सुसाइड

पंजाब न्यूज : पिता से क्यों झगड़ा कर लिया...ये बात बेटे को अंदर ही अंदर खाए जा रही थी

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 02:16 PM IST

गुरदासपुर (पंजाब)। एक सप्ताह पहले बाप-बेटे में हुए झगड़े के बाद पिता घर छोड़कर कहीं चले गए। काफी ढूंढने के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चला। इसी गम में बेटे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात का पता सोमवार सुबह करीब 8 बजे चला, जब युवक कमरे से बाहर नहीं आया। मोहल्ले के युवकों ने शव को नीचे उतारा। मृतक की पहचान शिशुपाल (22) निवासी कादरी मोहल्ला के रूप में हुई है।

शिशुपाल की 7 महीने पहले हुई थी शादी पिता के घर से चले जाने पर रहता था परेशान

परिजनों ने बताया, शिशुपाल की शादी करीब 7 माह पहले ही हुई थी। मृतक एक निजी कंपनी में मकैनिक का काम करता था। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पत्नी के साथ झगड़ा होने लगा था, जो कि बोधराज (मृतक के पिता) को गवारा नहीं था। इसीलिए पिता-बेटे में कहासुनी हुई थी और पिता घर छोड़कर चला गया। इसी कारण शिशुपाल ने सुसाइड कर लिया।

रविवार रात 12 बजे के बाद सोया था शिशुपाल

मोहल्लावासियों ने बताया, रविवार रात शिशुपाल 12 बजे तक अपने साथ बने चाचा के घर में ही था। वहीं, बैठकर वह बातें कर रहा था और 12 बजे के बाद अपने घर सोने के लिए चला गया, जबकि उसके घर में उसकी बहन सारुभि व छोटा भाई रिशुपाल भी थे। सारुभि शादीशुदा है लेकिन पिता के कहीं चले जाने के बाद वह वहीं पर रह रही है। जबकि रिशुपाल को कम दिखता है। सुबह 8 बजे तक भी जब शशिपाल ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा न खुलने पर शक के चलते मोहल्ले के युवकों ने दरवाजा तोड़ा। देखा कि शिशुपाल पंखे से फंदा लगाकर झूल रहा था।

पत्नी से झगड़ा करने पर डांटा था

एक सप्ताह पहले शिशुपाल अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा कर रहा था। बोधराज ने उसे समझाने की कोशिश की तो शशिपाल उससे भी झगड़ा करने लगा। खुद की बेइज्जती के कारण बोधराज बिना किसी को बताए उसी रात घर से कहीं चला गया। सुबह जब शिशुपाल को इस बात का पता चला तो उसने अपने पिता को बहुत ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। रविवार को भी वह सारा दिन अपने पिता को ढूंढता रहा। उसे यह गम अंदर ही अंदर खाये जा रहा था कि उसने अपने पिता से झगड़ा किया, जिस कारण वह घर से चले गए।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद करेंगे कार्रवाई

थाना सिटी प्रभारी कुलवंत सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना