• Hindi News
  • Punjab News
  • Hajipur News
  • श्री पंडायण में 4 दिन से रात को बिजली न आने से गुस्साए लोगों ने रात 9 बजे किया रोड जाम
--Advertisement--

श्री पंडायण में 4 दिन से रात को बिजली न आने से गुस्साए लोगों ने रात 9 बजे किया रोड जाम

तलवाड़ा के गांव श्री पंडायण में 4 दिन से शाम करीब 6 बजे से ही बिजली का कट लगने से गांव वासी भारी परेशानी का सामना कर...

Dainik Bhaskar

Aug 06, 2018, 02:05 AM IST
तलवाड़ा के गांव श्री पंडायण में 4 दिन से शाम करीब 6 बजे से ही बिजली का कट लगने से गांव वासी भारी परेशानी का सामना कर रहे थे, जिसके चलते गांव वासियों ने सरपंच बलविंदर कुमार के नेतृत्व में रविवार रात करीब 9 बजे अड्डा बैरियर पर रोड जाम कर दिया और पंजाब सरकार व बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रदर्शन दौरान सरपंच बलविंदर कुमार ने बताया कि एक्सईएन कुलदीप सिंह, एसडीओ जेपी शर्मा व फोरमैन विनोद कुमार को कई बार समस्या की शिकायत की लेकिन बिजली विभाग के किसी भी कर्मचारी ने गांव में आकर समस्या के हल के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया। गांव की निवासी सुमन लता ने बताया कि 4 दिन से महिलाएं रात को बिजली न आने के कारण खाना नहीं बना पा रही। वहीं बिजली न आने के चलते पानी भी न आने के कारण घर में काम करने की समस्या दोगुनी हो चुकी है। मौके पर पंहुचे थाना तलवाड़ा व बिजली विभाग के अधिकारियों के सामने भी गांव वासियों ने नारेबाजी की।

वहीं एक्सईएन कुलदीप सिंह ने कहा कि तलवाड़ा में पिछले 5-6 दिन से सुबह-शाम हो रही भारी बरसात के चलते सप्लाई बाधित हुई है। दो दिन पहले तो बरसात के कारण विभाग का सब स्टेशन भी प्रभावित रहा। बाकी एसडीओ तलवाड़ा व दातारपुर उक्त समस्या के हल के लिए कर्मचारियों के साथ कार्य पर लगे हुए हैं। अगले एक-दो दिन में उक्त समस्या का स्थाई हल कर दिया जाएगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..