• Hindi News
  • Punjab
  • Hajipur
  • सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, स्टाफ ने लगाई प्रशासन से मरम्मत की गुहार

सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, स्टाफ ने लगाई प्रशासन से मरम्मत की गुहार / सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, स्टाफ ने लगाई प्रशासन से मरम्मत की गुहार

Hajipur News - सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हाजीपुर की सात दिन पहले हुई बरसात के बाद दीवार का लगभग 12 मीटर हिस्सा गिर गया और लगभग 100...

Bhaskar News Network

Jul 23, 2018, 02:20 AM IST
सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, स्टाफ ने लगाई प्रशासन से मरम्मत की गुहार
सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हाजीपुर की सात दिन पहले हुई बरसात के बाद दीवार का लगभग 12 मीटर हिस्सा गिर गया और लगभग 100 मीटर का हिस्सा गिरने की कगार पर है।

यहां से दीवार का हिस्सा एक तरफ झुक गया है। ठीक उसके पास फुटबॉल गोल के पोल लगे हुए हैं। जो कभी भी गिर कर फुटबॉल खेल रहे या पास से गुजर रहे बच्चों पर गिर सकती है। यह बातें स्कूल के प्रिंसिपल संजीव कुमार व एसएमसी कमेटी के चेयरमैन सुखदेव सिंह ने क्षतिग्रस्त हुई दीवार को दिखाते हुए कहीं।

प्रिंसिपल ने बताया कि उक्त दीवार के क्षतिग्रस्त हुए हिस्से की मरम्मत करवाने के लिए जितना खर्चा होगा, उतना पैसा स्कूल के फंड में मौजूद नहीं है। उन्होंने हलका विधायक रजनीश कुमार बब्बी, सांसद व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला व डीसी होशियारपुर से अपील करते हुए कहा कि स्कूल व बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए जल्द से जल्द दीवार की मरम्मत करवाने के लिए फंड जारी किया जाए।

यहां पवन कुमार, देवराज भट्टी, संजीव कुमार शर्मा, पवन कुमार शर्मा, परविंदर सिंह, गुरविंदर सिंह, वरिन्द्र सिंह भी मौजूद थे।

X
सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, स्टाफ ने लगाई प्रशासन से मरम्मत की गुहार
COMMENT