Hindi News »Punjab »Hajipur» हाजीपुर श्मशानघाट के पास मुकेरियां तलवाड़ा रोड पर पुल की हालत खस्ता

हाजीपुर श्मशानघाट के पास मुकेरियां तलवाड़ा रोड पर पुल की हालत खस्ता

मुकेरियां-तलवाड़ा रोड के निर्माण का काम डेढ़ साल से चल रहा है लेकिन इस रोड पर यहां पुल हैं वहां काम धीमी गति से चल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 19, 2018, 02:30 AM IST

हाजीपुर श्मशानघाट के पास मुकेरियां तलवाड़ा रोड पर पुल की हालत खस्ता
मुकेरियां-तलवाड़ा रोड के निर्माण का काम डेढ़ साल से चल रहा है लेकिन इस रोड पर यहां पुल हैं वहां काम धीमी गति से चल रहा है। यह बातें आप नेता रिटायर्ड एसडीओ सुच्चा सिंह ने हाजीपुर श्मशानघाट पर रोड पर बने पुल की खस्ताहालत को दिखाते हुए कहीं।

सुच्चा सिंह ने कहा कि यह पुल बहुत जर्जर हालत में है। बरसातों में हैवी वाहन गुजरने से यह टूट सकता है। उन्होंने कहा कि झीर दा खूह के पास मुकेरियां हाइडल, भल्लोवाल के पास कंडी नहर पर बने पुल भी खस्ता हालत में हैं। पुलों पर पड़े गड्ढों के कारण सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। सुच्चा सिंह ने बताया कि थाना हाजीपुर के रिकॉर्ड को देखा जाए तो श्मशानघाट के पास पुल पर पड़े गड्ढों के चलते पिछले एक साल में दो लोग जान से हाथ धो चुके हैं और कई लोग घायल हुए हैं। उन्होंने पंजाब सरकार व लोक निर्माण विभाग से अपील करते हुए कहा कि श्मशानघाट के पुल की खस्ताहालत को देखते हुए इसका जल्द निर्माण करवाया जाए। उनके साथ डॉ. जोगिंद्र सिंह व जनक राज मौजूद थे।

पुल की खस्ताहालत दिखाते सुच्चा सिंह और अन्य।

जंगलात विभाग के मंजूरी का है इंतजार : जेई

लोक निर्माण विभाग के जेई परमिंदर सिंह का कहना था कि उक्त रोड का काम 80 प्रतिशत कंप्लीट हो चुका है। हाजीपुर श्मशानघाट के पास स्थित पुल को चौड़ा करके बनाया जाना है। इसका काम लटकने का कारण जंगलात विभाग की ओर से मंजूरी न मिलना है। अगर एनओसी मिल जाए तो अगले ही दिन काम शुरू कर देंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hajipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×