Hindi News »Punjab »Hariana» बर्थडे पार्टी में गए युवक की नशे से मौत, अस्पताल में छोड़ भागे दोस्त

बर्थडे पार्टी में गए युवक की नशे से मौत, अस्पताल में छोड़ भागे दोस्त

वीरवार देर शाम दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गए गांव फांबड़ा के 33 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मौत का कारण नशे की ओवरडोज...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 04, 2018, 02:21 AM IST

बर्थडे पार्टी में गए युवक की नशे से मौत, अस्पताल में छोड़ भागे दोस्त
वीरवार देर शाम दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गए गांव फांबड़ा के 33 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मौत का कारण नशे की ओवरडोज बताया जा रहा है। मृतक रोहित कुमार उर्फ लक्की की माता निर्मल कुमारी ने बताया कि रोहित कुमार लक्कड़ का कारोबार करता था। वह वीरवार को शाम 8:00 बजे अपने दोस्तों के साथ चला गया। रात 10 बजे तक वह घर नहीं आया तो उसको फोन किया। रोहित ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी में है। वह सारी रात उसका इंतजार करते रहे और सुबह 8 बजे इसकी मौत की जानकारी मिली। निर्मल कुमारी ने बताया कि उसका एक बड़ा बेटा फौज में है। उसके आने पर ही कोई कार्रवाई करेंगे।

एसएचओ दिलबाग सिंह ने बताया कि रोहित अपने 10-12 दोस्तों के साथ कस्बा हरियाना में पेट्रोल पंप के नजदीक एक शराब ठेकेदार की कोठी में जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। यहां सभी दोस्त इकट्ठे होकर शराब पी रहे थे। इस दौरान रोहित की अचानक तबीयत खराब हो गई। इस पर उसके दोस्त उसे सरकारी अस्पताल होशियारपुर ले गए। उसकी तबीयत ठीक लगने पर वह उसे अस्पताल से गए। लेकिन रोहित की तबीयत दोबारा बिगड़ने पर वह उसे होशियारपुर के एक निजी अस्पताल में लेकर अाए, जहां रोहित की मौत हो गई। इस पर उसके दोस्त घबराकर उसको छोड़कर वहां से फरार हो गए। सुबह करीब 8:30 बजे किसी दोस्त की तरफ से उसके घर पर फोन करके उसकी मौत की खबर दी गई।

एसएचओ ने बताया कि डाक्टरों के मुताबिक रोहित की मौत अधिक नशा करने की वजह से हुई है। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज में रोहित को लेकर आए युवकों की पहचान वरिंदरजीत सिंह निवासी फांबड़ा, अवतार सिंह सोनू निवासी भूंगा, रोहित कुमार निवासी बजवाड़ा, जोनी निवासी कोठे जट्टां और अंबी निवासी बजवाड़ा के रूप में हुई है। पारिवारिक मेंबरों की ओर से बयान दर्ज करने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

रोहित कुमार

रोहित को कुछ दिन बाद जाना था सऊदी अरब

रोहित कुमार के दोस्त कमलजीत सिंह ने बताया कि रोहित का सऊदी अरब का वीजा लग चुका था और उसने कुछ दिनों तक विदेश जाना था। रोहित का शव उनके परिजनों ने गांव सिंगड़ीवाल के शव ग्रह में रखवा दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hariana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×