Hindi News »Punjab »Hariana» सप्लाई की पाइप कई जगहों से हो रही लीक, नालियों का गंदा पानी मिक्स होकर लोगों के घरों में पहुंच रहा

सप्लाई की पाइप कई जगहों से हो रही लीक, नालियों का गंदा पानी मिक्स होकर लोगों के घरों में पहुंच रहा

हलका शमचौरासी में ब्लॉक भुंगा के अंतर्गत गांव गोराया में लोग पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहे गांव के सरपंच जगजीत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 20, 2018, 02:30 AM IST

सप्लाई की पाइप कई जगहों से हो रही लीक, नालियों का गंदा पानी मिक्स होकर लोगों के घरों में पहुंच रहा
हलका शमचौरासी में ब्लॉक भुंगा के अंतर्गत गांव गोराया में लोग पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहे गांव के सरपंच जगजीत सिंह, पंच रजिंदर सिंह, पंच अमरजीत सिंह, गुरजीत सिंह ,सीमा शर्मा, दलजीत सिंह, अवतार सिंह, बलजिंदर सिंह, गुरनाम सिंह गेरी आदि ने बताया की गांव गोराया में पीने वाले पानी की समस्या काफी समय से चल रही है। उन्होंने बताया की हमारे गांव गोराया में पानी की सप्लाई गांव चौटाला से आती है जो 2 किलोमीटर की दूरी में पड़ता है सप्लाई की पाईप पर कई स्थानों से लीकेज है जिसमें गलियों नालों का गंदा पानी इन पाइप से मिक्स होकर घरों की सप्लाई से लोगों को पीना पड़ता है।

लोगों का कहना है की गांव में पानी कई-कई दिन तक नहीं होता है, जिससे जिन लोगों के घरो में मोटर लगी है उनके घरों से पानी लाकर पीना पड़ता है गांव के सरपंच जगजीत सिंह ने बताया इस समस्या संबंधी जिला प्रशासन को कई बार लिखत शिकायत की परन्तु गांव गोराया की किसे भी सरकार ने अभी तक नहीं सुनी जिससे लोगों में रोष पाया जा रहा है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है की गोराया गांव को पीने वाले पानी की समस्या की ओर ध्यान दिया जाए। गांव नूरपुर का ट्यूबवेल गोराया से आधा किलोमीटर से भी कम है इसलिए प्रशासन से मांग की कि चौटाला की बजाए गांव नूरपुर गांव से पानी की सप्लाई की जाए जो गांव काफी नजदीक पड़ता है।

वाटर सप्लाई के जेई शिव शक्ति ने कहा की गर्मी के मौसम में सभी स्थानों पर पानी की समस्या है परन्तु गांव गोराया की समस्या को जल्दी हल कर लिया जाएगा।

पीने वाले पानी की दिक्कत के बारे में बताते गांव गोराया के लोग एवं पंचायत।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hariana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×