Hindi News »Punjab »Hoshiarpur» एससी/एसटी एक्ट के विरोध में कल भारत बंद को दिया जाएगा पूरा समर्थन

एससी/एसटी एक्ट के विरोध में कल भारत बंद को दिया जाएगा पूरा समर्थन

अड्डा दोसड़का में एससी/एसटी भाईचारे की मीटिंग। -भास्कर भास्कर संवाददाता | हरियाना सुप्रीम कोर्ट की ओर से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:30 AM IST

एससी/एसटी एक्ट के विरोध में कल भारत बंद को दिया जाएगा पूरा समर्थन
अड्डा दोसड़का में एससी/एसटी भाईचारे की मीटिंग। -भास्कर

भास्कर संवाददाता | हरियाना

सुप्रीम कोर्ट की ओर से एससी/एसटी एक्ट के विरुद्ध दिए फैसले के विरोध में 2 अप्रैल को भारत बंद के संदेश को कामयाब बनाने के लिए बलवीर सिंह सोढ़ी की प्रधानगी में मीटिंग धूतकलां में हुई।

जगतार सिंह पंचायत मेंबर, हंसराज पंचायत मेंबर, बलवीर सिंह सोढी, मोहनलाल पंचायत मेंबर, नवदीप, गुरमेलज़ देव जोगी, राजा, दलजीत सिंह काजल, जय सिंह, मलकीत राम, आसाराम, किशन फौजी, बिंदर, भजन, काला, बिल्ला फौजी चंद्रपाल, बिंदर बाबा एवं अन्य व्यक्ति शामिल हुए। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा सुप्रीम कोर्ट के एससी/एसटी एक्ट के बारे जो फैसला दिया गया उससे लोगों में रोष है।

उन्होंने कहा कि 2 अप्रैल को भारत बंद को कामयाब करने के लिए गांव भैरमपुर, सोतेला, चक खेला, भुंगा, कोटली पंडोरी सुमला, ख्याला व अन्य गांव के एससी भाईचारे के लोगों ने भारत बंद को कामयाब करने के लिए अड्डा दोसड़का एवं भुंगा सहयोग देंगे।

क्रिश्चियन नेशनल फ्रंट कल बंद के समर्थन में : लारेंस चौधरी

होशियारपुर | क्रिश्चियन नेशनल फ्रंट के राष्ट्रीय प्रधान लॉरेंस चौधरी ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से एससी/एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध किया। उन्होंने कहा कि डॉ. अंबेडकर ने संविधान में एससी/एसटी एक्ट का प्रबंध किया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट एक्ट में संशोधन करके इन अधिकारों को छीनना चाहती है। मजबूत लोकतंत्र व भारत के उज्जवल भविष्य के लिए केंद्र सरकार की दखल अंदाजी बिल्कुल बंद होनी चाहिए। भारत के आम लोग न्यायपालिका से यह आस रखते हैं कि किसी भी सूरत में न्यायपालिका भारत सरकार को अपने पर भारी नहीं होने देगी। फैसले के विरुद्ध 2 अप्रैल को जो भारत बंद का बुलावा दिया गया है, मसीही भाईचारा उसका समर्थन करती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hoshiarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×