• Hindi News
  • Punjab
  • Hoshiarpur
  • फैकल्टी में शामिल हुए प्रमुख शिक्षाविद प्रो. वरुण शुक्ला
--Advertisement--

फैकल्टी में शामिल हुए प्रमुख शिक्षाविद प्रो. वरुण शुक्ला

Hoshiarpur News - प्रो. मनोज कपूर्ज ट्रिपल एम स्कूल की फैकल्टी में शामिल होने पर प्रो. वरुण शुक्ला प्रबंध निर्देशक प्रो. मनोज कपूर,...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:30 AM IST
फैकल्टी में शामिल हुए प्रमुख शिक्षाविद प्रो. वरुण शुक्ला
प्रो. मनोज कपूर्ज ट्रिपल एम स्कूल की फैकल्टी में शामिल होने पर प्रो. वरुण शुक्ला प्रबंध निर्देशक प्रो. मनोज कपूर, प्रो. एसके शर्मा और प्रो. ओपी शर्मा के साथ।

होशियारपुर | उत्तर भारत के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान प्रो. मनोज कपूर्ज ट्रिपल एम पब्लिक स्कूल की फैकल्टी में शनिवार प्रमुख शिक्षाविद व फिजिक्स के प्राध्यापक प्रो. वरुण शुक्ला भी शामिल हो गए।

प्रो. वरुण शुक्ला, जोकि पिछले 1 दशक से चंडीगढ़, जालंधर व होशियारपुर में ए.के विद्या मंदिर में फिजिक्स के वरिष्ठ प्राध्यापक के तौर पर और बाद में होशियारपुर की ए-1 क्लासेज के डायरेक्टर के तौर पर कार्यरत रहे, का ट्रिपल एम पब्लिक स्कूल ज्वाइन करने पर संस्थान के प्रबंध निदेशक प्रो. मनोज कपूर व डायरेक्टर्ज प्रो. एसके शर्मा व प्रो. ओपी शर्मा, डॉ. जरनैल सिंह ने स्वागत किया। इस मौके प्रो. मनोज कपूर ने बताया कि प्रो. वरुण शुक्ला, जेईई एडवांस, जेईई मेन्स, नीट, एम्स के विशेषज्ञ माने जाते है। प्रो. शुक्ला द्वारा प्रशिक्षित 100 विद्यार्थियों का चयन देश के नामी इंजीनियरिंग संस्थानों में हो चुका है। इसके अलावा बहुत से विद्यार्थियों का चयन प्रमुख मेडिकल संस्थाओं में हुआ है। उनके द्वारा प्रशिक्षित बहुत से विद्यार्थियों ने जेईई मेन व पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड में भी अच्छा रैंक हासिल किया है।

प्रो. कपूर ने बताया कि ट्रिपल एम पब्लिक स्कूल की प्रबंधक कमेटी का हमेशा यह प्रयास रहता है कि संस्थान में बच्चों को उच्च स्तरीय व गुणवक्ता परिपूर्ण शिक्षा प्रदान की जाए।

X
फैकल्टी में शामिल हुए प्रमुख शिक्षाविद प्रो. वरुण शुक्ला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..