अकेडमी गया 11वीं का छात्र लापता जीरकपुर आ रही फोन की लोकेशन

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर मोहल्ला बंजरबाग का शुभम कुमार (17) शनिवार को अचानक लापता हो गया। इसको लेकर पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:51 AM IST
Hoshiarpur News - academy39s 11th student missing phone location coming to zirakpur
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

मोहल्ला बंजरबाग का शुभम कुमार (17) शनिवार को अचानक लापता हो गया। इसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शुभम के पिता कमलेश चन्द्र ने बताया कि वह बंजरबाग में खाद की दुकान चलाते हैं। उनका इकलौता बेटा शुभम मिनी सचिवालय के पास एक अकेडमी में 11वीं क्लास में पढ़ता है। वह रोजाना घर से करीब साढ़े आठ बजे अकेडमी के लिए निकलता है और उसकी क्लास 9 बजे शुरू होती थी। वह रोज अॉटो से जाता है अौर करीब ढाई-तीन बजे घर लौट अाता है। शनिवार को जब शुभम घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की लेकिन वह नहीं मिला। वह साढ़े चार बजे के करीब अकेडमी पहुंचे तो पता चला कि शनिवार को उसकी क्लास 12 बजे ही खत्म हो गई थी। उसको ऑटो में अकेले बैठते हुए भी उसके दोस्तों ने देखा था।

कमलेश ने बताया कि थाना सिटी की पुलिस को सूचित किया गया तो एसआई ब्रिज मोहन और एएसआई दविंदर शर्मा जांच के लिए पहुंचे। पुलिस ने जब शुभम का फोन ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन जीरकपुर के नजदीक आई। उन्होंने पुलिस कंट्रोल पर सूचित कर शुभम की सारी जानकारी जीरकपुर और उसके आसपास के थानों को दी। कमलेश ने बताया कि वह अपने परिजनों को साथ लेकर जीरकपुर की तरफ रवाना हो गए हैं और पुलिस की बताई जानकारी के अनुसार शुभम तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। एसआई ब्रिज मोहन ने बताया कि जांच शुरू कर दी है। जल्दी ही शुभम को वापस लाएंगे।

X
Hoshiarpur News - academy39s 11th student missing phone location coming to zirakpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना