एडीसी ने तीन मेगा रोजगार मेलों संबंधी जागरूकता वैन को हरी झंडी दिखा विभिन्न स्थानों के लिए रवाना किया

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता|होशियारपुर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अमृत सिंह ने शुक्रवार को जिले में 20 से 27 सितंबर तक लगने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:00 AM IST
Hoshiarpur News - adc flags off three mega employment fairs awareness vans for various places
भास्कर संवाददाता|होशियारपुर

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अमृत सिंह ने शुक्रवार को जिले में 20 से 27 सितंबर तक लगने वाले 3 मेगा रोजगार मेलों संबंधी जागरुकता वैन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। यह जागरूकता वैन अलग-अलग स्थानों में जाकर नौजवानों को पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार अभियान संबंधी लगने वाले मेगा रोजगार मेलों संबंधी जागरूक करेगी।

एडीसी ने कहा कि रोजगार मेलों में 7 हजार से ज्यादा नौजवानों को रोजगार के अवसर मुहैया करवाए जाएंगे। इन रोजगार मेलों में दिव्यांगजन की सुविधा के लिए विशेष काउंटर भी लगाए जाएंगे। इन रोजगार मेलों में नौजवानों की विभिन्न संस्थानों में प्लेसमेंट के अलावा स्व रोजगार के लिए विभिन्न बैंकों से ऋण भी उपलब्ध करवाया जाएगा। जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो में साफ्ट स्किल कोर्स शुरू कर दिया गया है, जिसमें मौजूदा तौर पर करीब 38 विद्यार्थी पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोजगार मेलों संबंधी जानकारी लेने के लिए विभाग की वेबसाइट www.pbemployment.gov.in व कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है। इस मौके पर जिला रोजगार सृजन व ट्रेनिंग अधिकारी गुरमेल सिंह, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा, प्लेसमेंट अधिकारी पैरी सैनी भी उपस्थित थी।

जागरूकता वैन को हरी झंडी दिखा रवाना करतीं एडीसी अमृत सिंह, साथ हैं गुरमेल सिंह, आदित्य राणा, पैरी सैनी।

X
Hoshiarpur News - adc flags off three mega employment fairs awareness vans for various places
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना