कला आयु की मोहताज नहीं होती : वीरेंद्र कुमार

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता|होशियारपुर स्मार्ट लिविंग सेंटर संजीवनी शरणम में ग्रेट सिटीजंस ने गर्मियों की छुट्टियों का...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Hoshiarpur News - art age does not appeal virendra kumar
भास्कर संवाददाता|होशियारपुर

स्मार्ट लिविंग सेंटर संजीवनी शरणम में ग्रेट सिटीजंस ने गर्मियों की छुट्टियों का मजा चित्रकारी करके लूटा। संजीवनी शरणम में आयोजित सात दिन के समर कैंप में चित्रकला में पारंगत माहिरों द्वारा कैंप में भाग लेने वाले सदस्यों को बेहद रोचक ढंग से चित्रकला की बारीकियों से अवगत करवाया गया।

शहर के मशहूर चित्रकार एवं प्रो. वीरेंदर कुमार ने उन्हें उत्तम दर्जे की पेंटिंग्स बनाने में पूर्ण सहायता की। समर कैंप में लोगों ने अपनी कल्पनाओं को रंगों में ढाल कर कैनवस पर बिखेर कर बेहद मनमोहक तस्वीरें बनाई। वीरेंद्र कुमार ने कहा कि किसी भी कला को जीवन के किसी पड़ाव में भी अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाया जा सकता है क्योंकि कला आयु की मोहताज नहीं होती। चित्रकारी तो अपने मन की भावनाओं को बाहर लाने का सबसे अच्छा माध्यम है। संगीता मित्तल ने सभी सदस्यों को बधाई दी तथा सभी पेंटिंग्स को एक प्रदर्शनी में रख कर हर चित्रकला की विशेषताओं को सराहा। पेंटिंग वर्कशाप में भाग लेने वाले सभी लोगों ने अपने अनुभवों को सांझा किया। शहरवासियों की पुरजोर मांग पर इस बार संजीवनी शरणम में ही संजीवनी किड्स समर कैंप भी आयोजित किया जा रहा है जो 22 जून तक चलेगा।

सात दिन के लगाए गए पेंटिंग कैंप में भाग लेते गणमान्य। -भास्कर

X
Hoshiarpur News - art age does not appeal virendra kumar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना