ड्यूटी से लौट रही महिला रेलवे कर्मी से पर्स छीन ले गए बाइक सवार स्नेचर

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर ड्यूटी से घर लौट रही महिला से दो बाइक सवार स्नेचर पर्स छीन ले गए। काली कंबली आश्रम...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:55 AM IST
Hoshiarpur News - bike riders snatch away from purse from women returning from duty
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

ड्यूटी से घर लौट रही महिला से दो बाइक सवार स्नेचर पर्स छीन ले गए। काली कंबली आश्रम निवासी कर्मजीत कौर ने बताया कि वह लुधियाना में रेलवे में ड्यूटी करती है। बुधवार को ड्यूटी से लौट रही थी। रिक्शे पर विजय नगर के पास पहुंची तो पीछे से दो मोटरसाइकिल सवार युवक आए और पर्स छीनकर ले गए। कर्मजीत के पति विशाल भार्गव ने बताया कि 15 दिन पहले उनकी सास भी उनसे मिलने आई हुई थी और उनसे भी दो स्नेचरों ने पर्स छीन लिया था, जिसका मामला भी सिटी थाने में दर्ज था, लेकिन कोई भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है। उन्होंने बताया कि प|ी के पर्स में नकदी, मोबाइल, गोल्ड रिंग, एटीएम कार्ड समेत कुछ दस्तावेज थे। एटीएम स्नेचरों ने इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन वह चला नहीं। इस संबंधी बैंक में बता दिया है। उधर, थाना मॉडल टाउन के एसएचओ भरत मसीह ने बताया कि पीड़ित के बयानों पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एटीएम के इस्तेमाल किए जाने से वह आरोपियों तक पहुंच सकते हैं। जिस एटीएम का इस्तेमाल किया गया, उसका सीसीटीवी फुटेज निकलवा जांच की जाएगी। जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

लुटेरों ने स्कूटी सवार महिला से की पर्स छीनने की कोशिश, गिरने से हुए जख्मी

टांडा उड़मुड़ |
गांव नंगल में पेट्रोल पंप के पास 3 नकाबपोश लुटेरों ने स्कूटी स्वार महिला और बच्चों से पर्स छीनने की कोशिश की। नाकाम रहने पर जाते-जाते महिला व बच्चों को धक्का देकर गिरा दिया। हरविंदर कौर ने बताया कि वह किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर बेटी मनप्रीत कौर और बेटे वरिंदर सिंह के साथ स्कूटी पर अपने गांव थिंदे चेपड़े जा रही थी। पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार 3 नकाबपोश लुटेरों ने पर्स छीनने की कोशिश की। असफल रहने पर हमें धक्का देकर भाग गए।

जानकारी देती घायल महिला व अन्य।

X
Hoshiarpur News - bike riders snatch away from purse from women returning from duty
COMMENT