कनाडियन से शादी का झांसा देकर ठगी, महिला पर केस

Hoshiarpur News - आदमपुर | कनाडा की लड़की से शादी करवाकर पक्का करवाने का झांसा देकर ठगी करने के मामले में खुद को एनअारअाई बताने वाली...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Hoshiarpur News - canadian woman cheated by bragging marriage case on woman
आदमपुर | कनाडा की लड़की से शादी करवाकर पक्का करवाने का झांसा देकर ठगी करने के मामले में खुद को एनअारअाई बताने वाली नरेंद्र पुरेवाल निवासी गांव माड़ी हारनियां थाना मकसूदां पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी महिला पर पहले से अलग-अलग थानों में ठगी के 17 केस चल रहे हैं। इस वक्त फरीदकोट जेल में बंद है। पूछताछ के लिए आरोपी को अादमपुर पुलिस एक दिन के प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अाई है।

थाना अादमपुर के एसएचअो जनरैल सिंह ने बताया कि अगस्त 2018 में हरविंदर सिंह उर्फ विंदर निवासी गांव पंडोरी फगुड़े (होशियारपुर) ने एसएसपी जालंधर को शिकायत दी थी। कहा था कि खुद को एनअारअाई बताने वाली नरेंद्र पुरेवाल ने कनाडा की एक लड़की से फर्जी विवाह करवाने को 20 लाख मांगे अौर कहा था कि लड़की कनाडा जाकर उसे पक्का भी करवा देगी। बातचीत के बाद शगुन की रस्में हुईं। वहीं नरेंद्र पूरेवाल को 3 लाख कैश अौर 4 लाख का चेक दिया था। यहीं नहीं शगुन के 25000 रुपए भी वो साथ ले गई। कुछ दिन बाद पता चला कि जिस लड़की से उसकी शादी करवाई जा रही, वह पहले से शादीशुदा है। शिकायत के बाद पुलिस ने नरेंद्र पर 3 जुलाई को मामला दर्ज कर लिया। उधर, अारोपी ने कहा कि उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

X
Hoshiarpur News - canadian woman cheated by bragging marriage case on woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना