पार्षद तलवाड़ ने असंभव को संभव किया : नितिन

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर इरादे नेक हो और नीयत साफ हो तो हर वादे को किया जा सकता है। यह बात को पार्षद तलवाड़...

Jan 22, 2020, 07:40 AM IST
Hoshiarpur News - councilor talwad made the impossible possible nitin
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

इरादे नेक हो और नीयत साफ हो तो हर वादे को किया जा सकता है। यह बात को पार्षद तलवाड़ ने वीरान हो चुके भंगी चोअ को खूबसूरत पार्क का रूप देकर सिद्ध कर दिया है। विरसा इंडस्ट्री के मालिक नितिन गांधी ने श्री गुरु तेग बहादुर पार्क को बच्चों के लिए झूले भेंट करने के अवसर पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि यह भूमि अवैध माइनिंग का शिकार हो रही थी। इस पर पार्क बनाकर भूमि के साथ-साथ पर्यावरण को बचाने का अति सराहनीय काम है।

इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने कहा कि संस्था गो ग्रीन के तहत बच्चों ने होशियारपुर को हराभरा बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि यह पार्क उन बच्चों की हौसला अफजाई को समर्पित है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इस पार्क के साथ-साथ संस्था के बच्चों ने संकल्प लिया है कि भंगी चोअ के किनारों पर फलदार पौधे भी लगाएंगे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इस काम के लिए सरकारी मदद न लेते हुए स्वयं सेवी संस्थाओं और सज्जनों का सहयोग लिया गया है। इस मौके पर नितिन गांधी को पार्क के लिए झूले भेंट करने पर सम्मानित भी किया गया। इस दौरान दीनानाथ, यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, एडवोकेट संदीप कुमार, सतवीर सिंह, जोधामल बिट्टू, राम प्रकाश, रणजोध सिंह, मंगत राम सैनी, गुरमीत सैनी, शिव राम, खुशी राम, सूर्यमणि जैन, प्रिया सैनी, मंजू सूद, अविनाश सन्नी, बलबीर कौर, रजिंदर कौर, गुरप्रीत कौर, गुरजीत कौर, गुरबचन कौर, नवदीप कौर, अंशुल, हनी, दीपक, अनंत, मोनिका सहित अन्य लोग मौजूद थे।

पार्क के लिए झूले भेंट करने पर नितिन गांधी को सम्मानित किया गया।

X
Hoshiarpur News - councilor talwad made the impossible possible nitin
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना