दवा खिला गर्भ गिराने की कोशिश, 3 पर मामला दर्ज

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसे दवा खिलाकर गर्भ गिराने की कोशिश करने वाले पति, सास...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:55 AM IST
Hoshiarpur News - drug feeding attempt to throw the womb filed case on 3
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसे दवा खिलाकर गर्भ गिराने की कोशिश करने वाले पति, सास अौर ननद के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता गांव ढकोवाल की दुर्गा देवी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 2018 में वह एक दुकान पर काम करती थी। वहां उसे पालमपुर (हिमाचल) का अनुपम महाजन मिला। दोनों की दोस्ती हो गई। अनुपम ने उसको कहा कि उसका तलाक हुआ है और तुम्हारा भी तलाक हुआ है। दोनों शादी कर लेते हैं। दुर्गा देवी ने बताया कि उन्होंने 2018 में माता चिंतपूर्णी मंदिर जाकर अनुपम की मां सुधा देवी और बहन की मौजूदगी में शादी कर ली। इसके बाद वह दोनों होशियारपुर रहने लगे अौर वह गर्भवती हो गई। जब उसने पति को बताया तो उसने गर्भ गिराने को कहा। जब वह नहीं मानी तो अनुपम ने अपनी मां अौर बहन से मिलकर उसे कोई दवा खिला दी जिससे उसको दर्द होने लगा। इस पर अनुपम उसे छोड़ पालमपुर चला गया। दुर्गा ने बताया कि उसने 14 मई को स्कैन करवाई तो डॉक्टर ने बताया कि उसकी हालत गंभीर है उसका अॉपरेशन करना होगा। इस पर उसने पति को फोन किया तो उसने वापस अाने से इंकार कर दिया। इस पर उसने थाना सिटी में शिकायत दर्ज करवाई।

एसआई जसवीर कौर ने बताया कि बयानों के आधार पर अनुपम महाजन, उसकी माता सुधा देवी और उसकी बहन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सिविल अस्पताल की डॉक्टर रंजना ने दुर्गा का मेडिकल चेकअप किया है। उसकी हालत सही न होने की वजह से उसको भर्ती किया गया गया है।

X
Hoshiarpur News - drug feeding attempt to throw the womb filed case on 3
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना