चुनाव प्रचार थमा, अब वोटरों की दहलीज पर नेता

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:55 AM IST

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए शुक्रवार को चुनाव प्रचार थम गया।...

Hoshiarpur News - election campaign stopped now leaders on the threshold of voters
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए शुक्रवार को चुनाव प्रचार थम गया। अंतिम दिन होशियारपुर में हल्की बारिश के बीच भी प्रत्याशियों ने जनसंपर्क किया। चूंकि नियमानुसार अब रोड शो, रैली व स्पीकर से प्रचार नहीं कर सकते तो अब उम्मीदवार लोगों के दहलीज पर जाकर समर्थन मांगने की कोशिश करेंगे। प्रचार के आखिरी दिन दातारपुर के लोगों की सन्नी देओल और धर्मेंद्र को देखने की हसरत अधूरी रह गई। मौसम और व्यस्तता के चलते वे नहीं आ सके। हालांकि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह यहां पहुंचे और 20 मिनट के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की खूबियां गिनाईं और होशियारपुर से प्रत्याशी सोम प्रकाश के हक में समर्थन मांगा।

इस दौरान शुक्रवार को ही भाजपा से वार्ड-17 की पार्षद रीना के पति बसपा में शामिल हो गए। इसके अलावा भाजपा की जिला कार्यकारिणी सदस्य राज कुमार उर्फ राजू सब्जी वाले और रविंदर कुमार राजू पतंगा वाले दोनों कांग्रेस में शामिल हो गए।

सोम प्रकाश के लिए राजनाथ की रैली, डॉ. राज का रोड शो और डॉ. रवजोत का डोर-टू-डोर संपर्क

बीजेपी की रैली को संबोधित करते राजनाथ सिंह।

अंतिम दिन लोकसभा हलका होशियारपुर से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. राजकुमार ने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के साथ शहर के अलग-अलग बाजारों में रोड शो निकाला तो वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. रवजोत ने डोर-टू-डोर प्रचार किया। राजकुमार का रोड शो सेशन चौक से शुरू हुआ और प्रभात चौक पर जाकर संपन्न हुआ। इस दौरान उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और मंत्री अरोड़ा की अगुवाई में होशियारपुर के विकास की कई योजनाएं बनाई गई हैं। उनकी सरकार आएगी तो होशियारपुर को मॉडल सिटी के रूप में विकसित किया जाएगा। दूसरी तरफ, डॉ. रवजोत ने दुकानदारों को पार्टी की नीतियों के प्रति जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आप एकमात्र पार्टी है, जो हर वर्ग का विकास करने की क्षमता रखती है। पांच साल में केंद्र सरकार ने छोटे दुकानदारों को तबाह कर दिया है। सूबे की कांग्रेस सरकार ने किसी भी वर्ग को सहूलियत नहीं दी है।

शुक्रवार को रोड शो के दौरान डॉ. राजकुमार।

डोर-डू-डोर प्रचार के दौरान दुकानदारों के साथ डॉ. रवजोत।

X
Hoshiarpur News - election campaign stopped now leaders on the threshold of voters
COMMENT