पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 साल की बेटी के साथ पिता ने की बलात्कार की कोशिश

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता|होशियारपुर

दसूहा रोड पर पड़ते एक गांव में एक पिता द्वारा 7 साल की बेटी से बलात्कार करने की कोशिश का मामला सामने आया है। अपनी हरकत से शर्मिंदा पिता सुबह होते ही घर से गायब है, उसकी प|ी अौर बच्ची की मां भी कुछ नहीं बता रही। यह बात गांव के प्रमुख लोगों तक पहुंची तो वह प्रवासी मजदूरों के क्वार्टरों के पास इकट्ठा हो गए। पीड़ित बच्ची के कपड़े सुबह खेत में उसी जगह मिले जहां पर उसके पिता ने घिनौना काम करने की कोशिश की। वहां शराब नशे में धुत उसके पिता का एक सैंडल भी पड़ा हुअा है। बच्ची गांव के एक स्कूल में दूसरी क्लास की छात्रा है। वीरवार को वह छुट्टी होने पर स्कूल से लौटी तो सहमी हुई थी।

बच्ची ने इकट्ठा हुए लोगों को बताया कि उसका पिता रात को शराबी हालत में उसे खेत में ले गया। वहां पर उसने उसके कपड़े उतार दिए और जबरदस्ती करने लगा। इस वह भागकर घर की तरफ आ गई और अपनी मां को सबकुछ बताया। मामला थाना हरियाना की पुलिस के पास पहुंच चुका है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें