बूथगढ़ में मारपीट, 2 भाइयों पर हवेली में घुस युवक पर जानलेवा हमला करने का आरोप

Hoshiarpur News - होशियारपुर | बूथगढ़ के रहने वाले चरणजीत उर्फ नोना ने पुरानी रंजिश में गांव के ही दो भाईयों पर उसके बड़े भाई पर जानलेवा...

Nov 11, 2019, 07:51 AM IST
होशियारपुर | बूथगढ़ के रहने वाले चरणजीत उर्फ नोना ने पुरानी रंजिश में गांव के ही दो भाईयों पर उसके बड़े भाई पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। थाना सदर होशियारपुर की पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल अश्वनी कुमार निवासी बूथगढ़ सिविल अस्पताल होशियारपुर में भर्ती है।

सिविल में घायल के छोटे भाई चरणजीत उर्फ नोना ने पत्रकारों को बताया कि शनिवार देर रात बड़े भाई अश्वनी पर गांव के ही दो भाइयों ने पुरानी रंजिश में हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। हमला जान से मारने की नियत से किया गया। पता चलने पर वहां पहुंचे तो हमलावर भाग गए। उन्होंने जख्मी अश्वनी को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। चरणजीत ने बताया कि गांव की महिला मुझसे प्रेम संबंध बनाना चाहती थी। महिला मुझसे फोन पर बातें करती थी। रास्ते में मिलती तो घर आने का दबाव बनाती पर वह मामले को समाप्त करना चाहता था। इससे महिला का पति और देवर रंजिश रखने लगा। कई बार झगड़ा हुआ। महिला ने परिवार के कहने पर 10 जुलाई 2015 को मेरे खिलाफ शिकायत दे दी। राजीनामा में शिकायत झूठी होने के बावजूद गलती मान ली थी। इसके बावजूद महिला का पति और देवर रंजिश करते थे। सबक सिखाने की धमकियां देते थे। इसी रंजिश में हमला किया गया है।

सिविल अस्पताल होशियारपुर में भर्ती जख्मी अश्वनी कुमार।

दोनों परिवारों में है पुरानी रंजिश बयान लेकर करेंगे जांच : पुलिस

थाना सदर के एएसआई गुरमेल सिंह ने बताया कि घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। अश्वनी कुमार के भाई चरणजीत सिंह की पड़ोसी परिवार से पुरानी रंजिश चल रही है। अश्वनी के बयानों के बाद गंभीरता से जांच की जाएगी। जो भी आरोपी पाया गया उस पर कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना