गढ़दीवाला पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:51 AM IST

Hoshiarpur News - लोक सभा चुनावों के मद्देनजर गढ़दीवाला पुलिस ने शुक्रवार को शहर में एसएचओ जतिंदर सिंह की अध्यक्षता में फ्लैग...

Gardiwala News - garhidiwala police released flag march
लोक सभा चुनावों के मद्देनजर गढ़दीवाला पुलिस ने शुक्रवार को शहर में एसएचओ जतिंदर सिंह की अध्यक्षता में फ्लैग मार्च निकाला। इस मौके जतिंदर कुमार ने बताया कि जिला चुनाव अफसर कम रिटर्निंग अफसर ईशा कालिया तथा एसएसपी होशियारपुर जे ईलनचेजियन के दिशानिर्देशों अनुसार तथा डीएसपी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल की हिदायतों मुताबिक विभिन्न पोलिंग सेंटरों पर निरपक्ष तथा शांतिपूर्ण ढंग से पोलिंग करवाने के लिए पुलिस पूरी तरह मुस्तैदी से कार्य कर रही है। लोक सभा चुनावों में किसी भी व्यक्ति को अमन शांति भंग तथा कानून की उल्लंघना करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। इस मौके थाना मुंशी बिशनू राम, एएसआई अमरदीप सिंह, एएसआई मनजिंदर सिंह, महिंदर सिंह सहित पीएपी 7 बटालियन पुलिस फोर्स के जवान उपस्थित थे।

हाजीपुर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

फ्लैग मार्च दौरान पुलिस बल के साथ एसएचओ बलविंदर सिंह तेडा।

भास्कर संवाददाता|हाजीपुर

शुक्रवार को एसएसपी होशियारपुर जे ईलनचेजियन के दिशानिर्देश पर हाजीपुर पुलिस ने लोक सभा चुनाव के मद्देनजर एसएचओ हाजीपुर बलविंदर सिंह तेडा के नेतृत्व में हाजीपुर में फ्लैग मार्च किया। पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च थाना हाजीपुर से शुरू होकर डाकखाना चौक, मेन बाजार, बस स्टैंड, बुड्ढावड चौक से होते हुए पूरे शहर में मार्च किया। एसएचओ बलविंदर सिंह तेडा ने बताया कि 19 मई को शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए पुलिस बल पुरी तरह से तैयार है। अगर कोई समाज विरोधी गलत काम करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से भी शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने के लिए आह्वान किया।

Gardiwala News - garhidiwala police released flag march
X
Gardiwala News - garhidiwala police released flag march
Gardiwala News - garhidiwala police released flag march
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543