सरकारी काॅलेज का प्रोफेसर और पूर्व छात्रा होटल के बाहर नशे में टल्ली मिले

Hoshiarpur News - कंडी क्षेत्र में गुरु-शिष्य के रिश्ते को दागदार करने का मामला सामने आया है। तलवाड़ा के पौंग बांध मार्ग के पास स्थित...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Hajipur News - government college professor and former student found drunk outside the hotel
कंडी क्षेत्र में गुरु-शिष्य के रिश्ते को दागदार करने का मामला सामने आया है। तलवाड़ा के पौंग बांध मार्ग के पास स्थित होटल के पास एक व्यक्ति और एक लड़की नशे में धुत हालत में मिले। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति सरकारी कॉलेज का प्रोफेसर है व उसके साथ जो लड़की थी वह काॅलेज की पूर्व छात्रा है। दोनों को नशे की हालत में देखकर आसपास रहने वाले लोगों में कई तरह की चर्चा होती रही।

मंगलवार देर शाम करीब साढ़े 7 बजे उक्त प्रोफेसर अपनी ही पूर्व छात्रा जोकि ब्लाॅक हाजीपुर के तहत एक गांव की रहने वाली बताई जा रही है, के साथ नशे की हालत था। दोनों नशे की हालत में उलटी सीधी हरकतें कर रहे थे। पूर्व छात्रा पर इतना अधिक नशा चढ़ा था कि वह ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। मौके की नजाकत को देखते हुए लोगों द्वारा तलवाड़ा पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद एसआई भूपिंद्र सिंह पुलिस पार्टी के साथ महिला एएसआई वंदना ठाकुर को साथ लेकर पहुंचे व नशे में टल्ली छात्रा को उसके घर परिजनों के हवाले किया। सरकारी काॅलेज तलवाड़ा के प्रोफेसर का अपनी ही पूर्व छात्रा के साथ होटलों के सामने नशे की हालत में दिखना। यहां क्षेत्र में चर्चा का मुख्य विषय रही।

क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो के जिला महासचिव सुखदेव डढवाल व नशा मुक्त कंडी संघर्ष कमेटी के जिला प्रधान सुभाष सिंह ने सीएम व शिक्षा मंत्री पंजाब से मांग की है कि मामले की जांच कर प्रोफेसर के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो और कंडी संघर्ष कमेटी ने की प्रोफेसर पर कार्रवाई की मांग

X
Hajipur News - government college professor and former student found drunk outside the hotel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना