हरदोखानपुर का मामला, पुलिस के नाम पर रुपए ठगने वाले सरपंच-पंच पर केस दर्ज

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर कुछ दिन पहले हरदोखानपुर के कांग्रेसी सरपंच सुरिंदर कुमार और पंचायत मेंबर की एक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:01 AM IST
Hoshiarpur News - hardokhanpur case case registered against sarpanch panch cheating in the name of police
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

कुछ दिन पहले हरदोखानपुर के कांग्रेसी सरपंच सुरिंदर कुमार और पंचायत मेंबर की एक अॉडियो वायरल हुई थी जिसमें वह नशा तस्करी के आरोपी के परिवार के साथ बातचीत कर रहे थे। इसमें खुलासा हुआ था कि सरपंच अौर पंच ने परिवार से उनके नशा तस्करी के केस में पकड़े गए बेटे को छुड़ाने के लिए पुलिस के नाम पर 65 हजार रुपए लिए थे। इस मामले को लेकर परिवार ने थाना मॉडल टाउन के एसएचओ भरत मसीह को शिकायत भी दर्ज करवाई थी। इसके चलते शुक्रवार को दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

थाना मॉडल टाउन के एसएचओ भरत मसीह ने बताया कि उनको हरदोखानपुर की प्रीति नामक महिला ने वीरवार को शिकायत दी थी कि कुछ महीने पहले उसके भाई और उसके एक साथी को पुलिस ने नशे की तस्करी के मामले में पकड़ा था जिसके चलते गांव के सरपंच सुरिंदर शिंदे और पंचायत मेंबर जग्गी ने पुलिस के नाम पर उनसे 65 हजार रुपए डील की अौर 50 हजार रुपए ले लिए। उन्होंने बताया इस दौरान उनका भाई और उसका एक साथी कुछ दिन पहले पुलिस ने नशे के साथ पकड़ लिया और खुलासा हुआ कि उनको तो पुलिस ने नशा न मिलने की वजह से छोड़ा था। उन्होंने तो कभी इस तरह पैसे लिए ही नहीं। इस पर आरोपी तस्कर की बहन प्रीति ने सरपंच और पंचायत मेंबर के साथ बात की अौर उसे रिकॉर्ड कर लिया। उसने यह ऑडियो पुलिस को सौंप कानूनी कार्रवाई की मांग की।

एसएचओ भरत मसीह ने बताया कि प्रीति के बयान दर्ज कर आरोपी कांग्रेसी सरपंच सुरिंदर और पंचायत मेंबर जग्गी के खिलाफ धारा 420 का मामला दर्ज कर अगली क़ानूनी कार्रवाई जारी रखी गई है।

X
Hoshiarpur News - hardokhanpur case case registered against sarpanch panch cheating in the name of police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना