बुजुर्गों को सम्मानित कर आशीर्वाद लेना प्रभु की रहमत के बराबर : सैनी

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता|टांडा उड़मुड़ रिटायर्ड हो चुके 80 वर्ष से ऊपर बुजुर्ग को सम्मानित करने के लिए बुधवार को शिमला...

Jan 16, 2020, 08:25 AM IST
Tanda News - honoring the elderly and taking blessings is equal to the mercy of god saini
भास्कर संवाददाता|टांडा उड़मुड़

रिटायर्ड हो चुके 80 वर्ष से ऊपर बुजुर्ग को सम्मानित करने के लिए बुधवार को शिमला पहाड़ी में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर समूह मेंबरों के अलावा अलग-अलग संस्थाओं के नेता शामिल हुए।

प्रधान शिंगारा सिंह ने कहा कि आज के युग में नौजवान नशे की गर्त में पड़कर पंजाबी विरसे से दूर होते जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि पहले जमाने में परिवार के सभी मेंबर एक ही घर में रहते थे और उनका आपसी भाईचारा होने के कारण सभी एक दूसरे के दुख सांझा करते थे, लेकिन आज के युग में ऐसा नहीं है और हर परिवार अलग-अलग हो गया है। इस मौके पर प्रधान शिंगारा ने कहा कि हर इंसान को चाहिए कि वह अपने बजुर्गों के साथ कुछ समय निकालकर उनके पास बैठकर बातचीत करें और उनके जन्मदिन के मौके पर उनको कोई गिफ्ट देकर सम्मानित जरूर करें| इससे मन को शांति मिलती है। इस मौके पर प्रधान शिंगारा सिंह और समूह एसोसिएशन के सदस्यों ने 80 साल से अधिक आयु के बुजुर्ग मोहन लाल, निर्मला, राज कौर और निर्मला देवी को ट्राफी और दोशाला देकर सम्मानित किया । इस मौके पर रतन सिंह, अशोक कुमार, एनपी सिंह, धर्म चंद, अच्छर राम, माया देवी व अन्य मौजूद रहे।

X
Tanda News - honoring the elderly and taking blessings is equal to the mercy of god saini
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना